40.7 C
Madhya Pradesh
May 7, 2024
Bundeli Khabar
Home » हत्या: सागर में भाजपा नेता के लड़के की गोली लगने से मौत
मध्यप्रदेश

हत्या: सागर में भाजपा नेता के लड़के की गोली लगने से मौत

सागर / अभिलाष पवार

मध्य प्रदेश में दिन प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है अपराधी खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं और वारदातों को अंजाम दे रहे है छोटी-छोटी बातों और छोटे छोटे विवादों पर लोग गोली चलाकर हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे देते हैं।

सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र के शुक्रवारी टौरी क्षेत्र में गुुरुवार सुबह भाजपा के पूर्व पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात सामने आते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस अधिकारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-समाजसेविका अरुणा नाभ ने अपने जन्मदिन पर लॉन्च की लाइफ हैंड फाउंडेशन

जानकारी के अनुसार, नईम खान के बेटे इमरान उर्फ बादशाह खान (33) गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे पैदल जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात हमलावर ने इमरान को गोली मार दी। उधर, गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल इमरान को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना की जानकारी के बाद अस्पताल में इमरान के परिचितों की भीड़ जुट गई।

बताया जा रहा है कि इमरान को काफी करीब से गोली मारी गई है। गोली बाएं पैर में कमर-जांघ के बीच लगी है। मौके पर अधिक खून बह गया था। वारदात का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। इस संबंध में पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल कर रही है।

Related posts

आशा व साथिया के प्रोत्साहन हेतु साथिया सिनेमा कार्यक्रम का आयोजन

Bundeli Khabar

छतरपुर: कलेक्टर का निरीक्षण, इलाज से लेकर साफ-सफाई तक का लिया जायजा

Bundeli Khabar

पुष्प होली के साथ रंग पंचमी महोत्सव की धूम

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!