39.8 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » समाजसेविका अरुणा नाभ ने अपने जन्मदिन पर लॉन्च की लाइफ हैंड फाउंडेशन
देश

समाजसेविका अरुणा नाभ ने अपने जन्मदिन पर लॉन्च की लाइफ हैंड फाउंडेशन

संगीतकार दिलीप सेन, सुनील पाल और वीआईपी की रही विशेष उपस्थिति
मुम्बई / जितेंद्र शर्मा
मुम्बई। सामाजिक कार्यों को सफलतापूर्वक अंजाम देने वाली कर्मठ व जुझारू समाजसेविका अरुणा नाभ का जन्मदिन 27 जुलाई को ओशिवरा, अंधेरी में धूमधाम के साथ मनाया गया। अपनी एनजीओ सेल्फी क्वीन फाउंडेशन के अंतर्गत उन्होंने कोरोना महामारी में लॉक डाउन के दौरान सैकड़ों जरूरतमंदों को राशन सामग्री बांटा साथ ही अनेकों की आर्थिक सहायता भी की हैं।
अरुणा के जन्मदिन के सुअवसर पर लाइफ हैंड फाउंडेशन भी लांच किया गया जिससे उनकी सामाजिक गतिविधियों को और भी अधिक विस्तार किया जा सकेगा। इस संस्था की फाउंडर अरुणा नाभ ने विभिन्न पदों की नियुक्ति की। जिसमें महाराष्ट्र प्रेसिडेंट नीता देसाई, मुम्बई प्रेसिडेंट जुमाना अली मोरबीवाला और मुम्बई महिला सचिव सुवर्णा संजीव जोशी और कैरेन टेरी को कार्यभार सौंपा गया।

यह भी पढ़ें-शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का लगाया आरोप

कार्यक्रम में अरुणा को बधाई देने के लिए संगीतकार दिलीप सेन, स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल व वीआईपी विशेष रूप से उपस्थित हुए। सभी ने अरुणा के कार्य शैली की तारीफ की और निरंतर सेवा कार्यों के लिए उत्साहवर्धन किया।
वहीं उनके हर सामाजिक कार्यो के दौरान मुंबई रफ्तार न्यूज़ के शैलेश पटेल खबर 24 न्यूज़ के पुष्कर ओझा मौजूद रहते हैं इसीलिए अरुणा ने दोनों पत्रकारों का आभार व्यक्त किया।

Related posts

राज्यपाल से उपमहापौर ने की मुलाकात

Bundeli Khabar

जगद्गुरु शंकराचार्य श्री स्वरूपानंद सरस्वती जी का देवलोक गमन

Bundeli Khabar

भविष्य की आहट / डा. रवीन्द्र अरजरिया

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!