23.7 C
Madhya Pradesh
September 8, 2024
Bundeli Khabar
Home » बोरिवली खेल महोत्सव 2023 की शानदार शुरूआत
महाराष्ट्र

बोरिवली खेल महोत्सव 2023 की शानदार शुरूआत

मुंबई। बोरीवली स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एसोसिएशन और विधायक सुनील राणे के नेतृत्व में आयोजित होने बोरिवली खेल महोत्सव 2023 का रंगारंग उद्घाटन जनरल अरुण कुमार वैध्य एमएचबी कॉलोनी ग्राउंड, गोराई रोड, बोरीवली (पश्चिम) मुंबई संपन्न हुआ। इस अवसर पर गोपाल शेट्टी, सुनील राणे, श्रीमति वर्षा राणे उपस्थित रहे।

यहां 4 फरवरी 2023 से 12 फरवरी 2023 तक बाक्सिंग, ताइक्वांडो, जूडो, कराटे, किक बाक्सिंग तलवारबाजी, वुशू, मल्लखांब, बॉलीबाल, कुश्ती, फुटबाल, क्रिकेट, कैरम, शतरंज, रनिंग मैराथन, स्केटिंग, सायकल मैराथन, ट्रायथलॉन, आर्चरी, राइफल शूटिंग, रस्सी कूद, बॉडी बिल्डिंग और बास्केटबॉल जैसे खेलों का आयोजन किया जा रहा है। इस खेल उत्सव में विभिन्न श्रेणियों के खेलों के पांच हजार से सात हजार खिलाड़ी प्रतिभागी हैं।

विधायक सुनील राणे की कल्पना और कुशल नेतृत्व में आयोजित पिछले साल आयोजित बोरिवली खेल महोत्सव एक सफल आयोजन साबित हुआ। इस खेल महोत्सव में युवा खिलाड़ियों और बोरीवली के निवासियों से की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। इस साल भी बोरीवली स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एसोसिएशन ने विधायक के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में भव्य खेल महोत्सव आयोजित करने की तैयारी की है। बोरीवली स्पोर्ट्स फेस्टिवल का भव्य उद्घाटन 4 फरवरी 2023 को शाम 6.30 बजे एमएचबी ग्राउंड, गोराई रोड, बोरीवली में विभिन्न खेल श्रेणियों की प्रसिद्ध हस्तियों की उपस्थिति में हुआ।

इस अवसर पर सुनील राणे ने कहा कि बोरीवली स्पोर्ट्स फेस्टिवल एक ऐसा आयोजन है जो प्रतिभागियों के बीच खेलों के प्रति उत्साह पैदा करेगा। बोरीवली के लोगों के लिए बोरीवली के स्वास्थ्य, विकास और सौंदर्यीकरण के साथ-साथ खेल उत्सव क्षेत्र के विकास को एक नई दिशा भी देता है। यह राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाशाली छात्रों को भी बढ़ावा देगा। विजेता टीमों और खिलाड़ियों को निकट भविष्य में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करने के लिए आकर्षक पुरस्कार, पदक और ट्रॉफी से पुरस्कृत किया जाएगा।

Related posts

कल्याणमध्ये कला कार्यशाळेचे शाणदार ऊदघाटन

Bundeli Khabar

मेकॅनिकल थ्रॉमबेक्टोमीद्वारे स्ट्रोक रुग्णांसाठी अतिरिक्त उपचार पुरवठा

Bundeli Khabar

हृदयाच्या रुग्णांनी प्रवास करताना अशी घ्या काळजी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!