30.3 C
Madhya Pradesh
May 13, 2024
Bundeli Khabar
Home » बोरिवली में राइफल शूटिंग आर्चरी और तीरंदाज़ी स्पोर्ट्स क्लब का उद्घाटन
महाराष्ट्र

बोरिवली में राइफल शूटिंग आर्चरी और तीरंदाज़ी स्पोर्ट्स क्लब का उद्घाटन

मुंबई। बोरीवली के विधायक सुनील राणे स्थानीय विकास के विभिन्न कार्यों के लिए की जनता के बीच लोकप्रिय हैं। विशेष रूप से सुनील राणे के द्वारा पिछले कुछ समय से बोरीवली में खेलों के विकास के लिए लगातार कार्य किए गए हैं। खेल के लिए निरंतर विकास के संकल्प को पूरा करते हुए शिम्फोली जिजाऊ उद्यान में अत्याधुनिक राइफल शूटिंग आर्चरी और तीरंदाजी स्पोर्ट्स क्लब का उद्घाटन किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि सांसद गोपाल शेट्टी, आशीष शेलार, सुनील राणे के साथ ही अन्य प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे। सुनील राणे बोरीवली में खेल के मैदानों और उद्यानों का विकास कर रहे हैं। पिछले दिनों हाई स्पीड स्केटिंग रिंक, बास्केटबॉल और बॉक्सिंग रिंक वाले अत्याधुनिक खेल परिसर का उद्घाटन किया गया है। बोरीवली स्पोर्ट्स फेस्टिवल एक ऐसा आयोजन है जो प्रतिभागियों के बीच खेलों के प्रति उत्साह पैदा करेगा। बोरीवली के लोगों के लिए स्वास्थ्य, विकास और सौंदर्यीकरण के साथ-साथ खेल उत्सव क्षेत्र के विकास को एक नई दिशा भी देता है। यह राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाशाली छात्रों को भी बढ़ावा देगा।
इस अवसर पर सुनील राणे ने कहा कि प्रधानमंत्री की योजना खेलो इंडिया को हम सब मिलकर आगे ले जाना चाहते हैं। खेल के लिए उपयुक्त मैदान और अन्य सुविधाओं के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है। बोरीवली में राइफल शूटिंग आर्चरी और तीरंदाज़ी स्पोर्ट्स क्लब की जरूरत एक लम्बे समय से थी। हम स्थानीय खेल प्रेमियों के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं करने के लिए तत्पर हैं।

Related posts

आरोग्यम् धनसंपदा फाउंडेशन च्या माध्यमातून “”भागवत पाटील”” यांची मोफत हृदय रोग शस्त्रक्रिया संपन्न.

Bundeli Khabar

समाज के विशिष्ट लोग नेल्सन मंडेला नोबल पीस अवार्ड एकेडमी द्वारा डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित

Bundeli Khabar

अधिवेशनाला वादळी सुरुवात

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!