34.4 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » मधु की कमबैक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘खली बली’ का ट्रेलर व गाना हुआ लॉन्च
मनोरंजन

मधु की कमबैक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘खली बली’ का ट्रेलर व गाना हुआ लॉन्च

गायत्री साहू,

मुम्बई। अजय देवगन के साथ फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस मधु पिछली बार 2011 में आई फिल्म ‘लव यू मिस्टर कलाकार’ में दिखाई दी थीं। अब मधु एक दशक बाद फिर से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘खली बली’ 16 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है। निर्माता कमल किशोर मिश्रा और लेखक निर्देशक मनोज शर्मा की इस फ़िल्म का ट्रेलर और गाना हाल ही में लांच किया गया।

इस अवसर पर मधु, निर्माता कमल किशोर मिश्रा, डायरेक्टर मनोज शर्मा, ऎक्टर रोहन मेहरा और योगेश लखानी मौजूद थे। वर्षों से दर्शकों के दिल पर राज करने वाली मधु ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं की हैं। उनकी फैन फॉलोइंग अब भी बहुत ज्यादा है। मधु अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म खली बली को लेकर चर्चा में हैं।
फ़िल्म के ट्रेलर में मधु, धर्मेंद्र के साथ टीवी एक्टर रोहन मेहरा, रजनीश दुग्गल, राजपाल यादव, कायनात अरोड़ा के अलावा कई कलाकार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मनोज शर्मा ने किया है। इस फिल्म से टीवी कलाकार रोहन मेहरा बॉलीवुड में अपनी जर्नी शुरू कर रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे सीरियल से मशहूर हुए एक्टर रोहन मेहरा टीवी शोज के अलावा कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं।

मधु ने कहा कि आज मैं धरम जी, रजनीश दुग्गल, विजय राज, कायनात अरोड़ा, राजपाल यादव को मिस कर रही हूं। मुझे फ़िल्म खली बली में काम करके बहुत मजा आया क्योंकि मैंने पहली बार हॉरर कॉमेडी जॉनर में काम किया है। आजकल हॉरर कॉमेडी फिल्मे काफी पसन्द की जा रही हैं, उम्मीद है कि हमारी ये फ़िल्म भी दर्शकों को खूब पसन्द आएगी। हमने काफी पहले इसकी शूटिंग शुरू की थी, फिर कोविड की वजह से दो साल निकल गए, अब यह सिनेमाघरों तक पहुंचने के लिए तैयार है।
रोहन मेहरा ने कहा कि ट्रेलर में इसकी सिर्फ एक झलक है, मैंने पूरी फिल्म देखी है, क्या कमाल का सिनेमा बना है। मुझे लगता है कि यह भूल भुलैया की टक्कर का सिनेमा है।

निर्देशक मनोज शर्मा ने बताया कि मैं अपने निर्माता कमल किशोर मिश्रा का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं कि इनके साथ मैंने तीन फिल्मे बनाई हैं। यह किसी भी डायरेक्टर की बड़ी जीत है अगर एक ही प्रोड्यूसर की तीन फिल्मों को निर्देशित करने का मौका मिले। फ़िल्म में धर्मेंद्र जी, मधु, रजनीश दुग्गल, कायनात अरोड़ा जैसे कई मंझे हुए कलाकार हैं। इन तमाम लिजेंड्री कलाकारों को एक ही फ़िल्म में लेकर आना बड़ी चुनौती थी, जिसे करना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है। 16 सितंबर को फ़िल्म रिलीज हो रही हैं, सभी की दुआओं की जरूरत है ताकि हम सबकी मेहनत सफल हो।

Related posts

वरुण तेज के फैन्स ने ‘F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ को पूरी तरह बताया उनकी फिल्म

Bundeli Khabar

आयुष शर्मा और शक्ति मोहन के साथ विनोद भानुशाली का ‘चुम्मा चुम्मा’

Bundeli Khabar

स्वॅगर २०२१ फॅशन शो रंगला

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!