27.3 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Bundeli Khabar
Home » आशिकी फेम राहुल रॉय और राजेश कुमार वीरा बनाएंगे फिल्म ‘प्यार हो गया’
मनोरंजन

आशिकी फेम राहुल रॉय और राजेश कुमार वीरा बनाएंगे फिल्म ‘प्यार हो गया’

संतोष साहू,

मुम्बई। 54 वर्षीय अभिनेता राहुल रॉय आज भी अपने सिग्नेचर हेयरस्टाइल के साथ फिट और आकर्षक लगते हैं। 90 के दशक में उनकी सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ के गीत आज भी युवाओं और सभी उम्र के लोगों के दिलों की धड़कन है। उन्होंने अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी राहुल रॉय प्रोडक्शन के अंतर्गत बनने वाली हिन्दी फिल्म ‘प्यार हो गया’ की घोषणा करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में पधारे फिल्म के मुख्य कलाकार जान खान, आलिया हमीदी व स्नेहा नामानंदी के साथ साथ फिल्म के सभी सह कलाकारों रितु शिवपुरी, जरीना वहाब, मुस्ताक खान और गोविंद नामदेव का स्वागत किया जो फिल्म ‘प्यार हो गया’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कॉमेडियन सुनील पाल ने स्टैंड-अप कॉमेडी कर सबका दिल जीत लिया।

ब्रिटिश मूल के अनुभवी भारतीय रंगकर्मी व अभिनय गुरु बैरी जॉन के मार्गदर्शन में प्रशिक्षित जियाउल्लाह खान इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिन्होंने रघुवीर यादव, सीताराम पांचाल, त्रिथा मुंबाड़कार अभिनीत फिल्म ‘पाकाउ’ व स्वर्गीय नरेंद्र झा अभिनीत फिल्म ‘विराम’ का भी निर्देशन किया है। ‘विराम’ ने इस्तांबुल फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित कई अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। इनके निर्देशन में कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुई हैं जिनमें सिंगर यासीर देसाई, तनुष्का भट्ट, पलक मुच्छल, अवंती नागराल ने गाया है। इन्होंने शारिब हाशमी, अनन्या सेन गुप्ता, अर्शी खान और नसीर अब्दुल्लाह अभिनीत उल्लू प्राइम के लिए वेब सीरीज़ ‘डेविल इनसाइड’ भी की है। जियाउल्लाह खान बहुत सारे उत्पादों के विज्ञापन भी निर्देशित किये हैं।

निर्देशक जियाउल्लाह खान कहते हैं मैं इस प्रोजेक्ट में राहुल रॉय के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। मुझे यह सुनकर खुशी हुई कि वे एक्टिंग के साथ साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। मेरी हार्दिक इच्छा है कि दर्शक हमें भी आशिकी की तरह अपने प्यार व आशीर्वाद देंगे और इस फिल्म को सफल बनाएंगे। इस फिल्म के मूल रचनाकार हैं ऋषि आजाद जिन्होंने इस प्रेम कथा को बड़े ही संवेदनशीलता के साथ शब्दों में ढाला है।

फिल्म का निर्माण राहुल रॉय और राजेश कुमार वीरा ने मैस्कॉट पिक्चर्स के बैनर तले करने का फैसला किया है। इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता कासिम अंसारी हैं। फिल्म के संगीतकार हैं ‘पार्टी तो बनती है’ फेम पलाश मुच्छल। छायांकन की जिम्मेदारी दीपक पांडे के कंधों पर है तो इस फिल्म के स्ट्रीमिंग पार्टनर डीजईफलिक्स टीवी है।

Related posts

वसंत ऋतु पर अग्निशिखा मंच की 401वॉ काव्य गोष्ठी सम्पन

Bundeli Khabar

फिल्म ‘ऊंचाई’ का दूसरा पोस्टर हुआ आउट! अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की दोस्ती पर केंद्रित है फिल्म

Bundeli Khabar

सरदार उधम सिंह ने भगत सिंह को माना था अपना गुरु; पर्स में रखते थे अपने रोल मॉडल की फोटो

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!