29.9 C
Madhya Pradesh
May 12, 2024
Bundeli Khabar
Home » आर.आर.आर की ऐतिहासिक सफलता के बाद जूनियर एनटीआर बने विश्व अभिनेता!
मनोरंजन

आर.आर.आर की ऐतिहासिक सफलता के बाद जूनियर एनटीआर बने विश्व अभिनेता!

संतोष साहू,

मुम्बई। साउथ सिनेमा तो जूनियर एनटीआर की अदाकारी को सलाम करता है ही, बॉलीवुड में भी इन्होंने अपने हुनर के झंडे गाड़ दिये और अब पूरी दुनिया के दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे हैं। आरआरआर की धुँआधार सफलता के बाद भारत मे ही नही बल्कि सात समंदर पार भी जादू कर रहे हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म आरआरआर अब अमेरिका, कनाडा और अन्य स्थानों में फिर से रिलीज होने वाली सबसे शानदार फिल्मों में से एक फिल्म है और इतिहास दोहराने वाली फिल्म है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म पहले से ही उपलब्ध जो एक अभूतपूर्व उपलब्धि है।
एनटीआर जूनियर की आरआरआर की भारी सफलता ने भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों, दर्शकों और आलोचकों से सर्वसम्मत सराहना प्राप्त की है। एनटीआर जूनियर वैश्विक सिनेमा परिदृश्य के मालिक हैं और ओटीटी पर अपनी फिल्म की उपलब्धता के बावजूद दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रहे हैं।
फिल्म की पहली स्क्रीनिंग 1 जून को एक विशेष इनकॉर आर आर आर स्क्रीनिंग कार्यक्रम के बाद हुई, जिसके बाद लॉस एंजिल्स में एक शो हुआ था जिसकी पूरी टिकट बिक चुकी थी। फिल्म में अपने किरदार कोमाराम भीम के लिए एनटीआर जूनियर ने अपने दमदार प्रदर्शन के लिए खूब प्रशंसा बटोरी।
एनटीआर यही पर रुकने वालों में से नहीं हैं उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स जैसे के शिव कोरटाला की एनटीआर 30 और प्रशांत नील की एनटीआर 31 शामिल हैं।

Related posts

आशिकी फेम राहुल रॉय और राजेश कुमार वीरा बनाएंगे फिल्म ‘प्यार हो गया’

Bundeli Khabar

निर्माता संजय सुन्ताकर की कॉमेडी फिल्म ‘3 श्याने’ का हुआ भव्य प्रीमियर

Bundeli Khabar

मितवा टीवी नेटवर्क ने भारत के पहले सब्सक्रिप्शन फ्री ओटीटी न्यूज चैनल के लॉन्च के साथ रचा एक नया इतिहास

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!