39.8 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » मैं कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना पसंद करूंगी, क्योंकि उसमे वो स्पार्क है : अभिनेत्री ज्योति सक्सेना
महाराष्ट्र

मैं कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना पसंद करूंगी, क्योंकि उसमे वो स्पार्क है : अभिनेत्री ज्योति सक्सेना

संतोष साहू,

मुम्बई। ज्योति सक्सेना ने अपने शानदार लुक और परफॉरमेंस से टिनसेल टाउन में लाइमलाइट चुराई है। एक अभिनेत्री होने के अलावा, जो अपने काम के लिए प्रतिबद्ध है, वह एक फैशनिस्टा भी है, जो अपने फैशन के साथ प्रयोग करना पसंद करती है।
अभिनेत्री हमेशा से अपने विचारो को स्पष्ट करती आ रही है, मगर कभी पता नहीं चला कि वह वास्तव में किसकी प्रशंसा करती है और किसी को सबसे ज्यादा पसंद करती है? वो और कोई नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन हैं। अभिनेत्री उसे पसंद करती है और जब उन्हे अवसर मिले तो कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाना पसंद करेंगी।

ज्योति कहती हैं कि मैं वास्तव में कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करती हूं। उनके पास फुल स्पार्क है जो किसी अन्य हस्ती के पास नहीं है। कार्तिक आकर्षित, स्ट्रांग रेसोलुशन और सकारात्मक वाइब्स से भरे हैं।

मैं एक ऐसी डेट पर जाना चाहता हूं जहां मुझे यकीन है कि हम कॉमिक टाइमिंग, फिल्मों के लिए अपना प्यार, फैशन, डांस मूव्स और बहुत कुछ के बारे में बात कर सकें। अभिनेत्री ने कहा कि मुझे निश्चित रूप से पता है कि हमारी डेट बहुत आकर्षक होगी क्योंकि हम बहुत चीज़ो में सामान्य हैं और हंसी और मस्ती से भरे हुए हैं।

पूरे टिनसेल टाउन से केवल कार्तिक आर्यन ही क्यों, तो अभिनेत्री ने कहा, क्योंकि उसके पास वह ओरा और उपस्थिति की भावना है, जो मुझे नहीं लगता कि किसी और के पास है। यह सुनिश्चित है कि वह जहां भी जाते है अपनी जादू, आकर्षण और स्पार्क छोड़ते हैं। उनकी आंखों में एक चमक दिखाई देती है और उनकी मुस्कान सभी को प्यारी है।

यह सिर्फ एक मनिफेस्टेशन है, जो मुझे आशा है कि जल्द ही पूरी हो जाएगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति जल्द ही एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वह जल्द ही अपने पहले शेड्यूल के लिए उड़ान भरने वाली हैं।

Related posts

गावाखेड्यातून संविधान जनजागृतीची गरज – नंदेश उमप

Bundeli Khabar

मुंबई के लोग 15 अगस्त से लोकल ट्रेनों में सफर कर सकते हैं

Bundeli Khabar

वेब सिरीज ‘धारावी बैंक’ के सेट का काम वेतन नहीं मिलने पर श्रमिकों ने रोका

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!