31.8 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » टी सीरीज ने रिलीज़ किया मनन भारद्वाज का नया गाना ‘दुआ’
मनोरंजन

टी सीरीज ने रिलीज़ किया मनन भारद्वाज का नया गाना ‘दुआ’

गायत्री साहू,

मुम्बई। टी-सीरीज़ एक अल्बम के जरिये दर्शकों के लिए एक ऐसी कहानी लेकर आए है, जो दिल को छू जायेगी। मनन भारद्वाज द्वारा रचित, गाया और कंपोज किया गया गाना ‘दुआ’ एक प्रेमी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां वह हार्टब्रेकिंग सिचुएशन से जूझता है।
अमनिंदर सिंह द्वारा निर्देशित इस गाने में स्वयं मनन भारद्वाज और अभिनेत्री काशीश वोहरा नज़र आ रहे हैं, इस गाने का म्यूजिक वीडियो निश्चित तौर पर लोगों को भावुक कर देगा। यह गाना दर्शकों को एक ऐसी चलती-फिरती कहानी के माध्यम से ले जाता है कि कैसे दिल टूटने और विश्वासघात का सामना करने के बाद जीवन में कोई आशा नहीं रह जाती।
गायक मनन भारद्वाज ने कहा, “मैं इस गाने पर टी-सीरीज़ के साथ काम करके बहुत खुश हूं और उनके साथ काम करना हमेशा सुखद रहा है। कशिश वोहरा के साथ शूटिंग भी शानदार रही, जो बेहद पेशेवर और बेहतरीन अभिनेता हैं। DUA एक हार्दिक ट्रैक है जो श्रोताओं पर अपनी छाप छोड़ जाएगा।
निर्देशक अमनिंदर सिंह कहते हैं, “दुआ का संगीत वीडियो प्यार में पूरी तरह से टूट जाने और बिखर जाने पर कैसा महसूस होता है, उस अहसास को कैप्चर करता है। जिस किसी को भी दिल टूटने का सामना करना पड़ा है, वे इस संगीत वीडियो से खुद को रिलेट कर पाएगा। मनन और कशिश दोनों ने इस ट्रैक में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है और उनके प्रदर्शन ने वास्तव में उन सभी इमोशंस को बेहतरीन तरीके दर्शाया है जिन्हें हम DUA में कैप्चर करना चाहते थे।
काशिश वोहरा कहते हैं, “दिल टूटने का दर्द हर चीज़ से आगे निकल जाता है लेकिन प्यार की यादें हमेशा बनी रहती हैं और ठीक यही DUA समाहित करता है। मनन के साथ इस संगीत वीडियो को फिल्माने का अनुभव बहुत हीं बेहतरीन था, जिन्होंने इस ट्रैक में अपनी जान डाल दी है।
मनन भारद्वाज का गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ गया है। https://bit.ly/Dua-Song

Related posts

फारुख खान के केयर फाउंडेशन ग्रुप (यूएसए) ने लॉन्च किया प्रोजेक्ट मदर और अलबम ‘साथ’

Bundeli Khabar

अजय देवगन ने मुंबई से भोला यात्रा को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Bundeli Khabar

सिंगर संदीप की ‘राइट टू लेफ्ट’ अलबम रिलीज, मिले लाखों व्यूज

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!