29.8 C
Madhya Pradesh
May 4, 2024
Bundeli Khabar
Home » एंजल वन के ग्राहक संख्या में 108.7% की वार्षिक वृद्धि
व्यापार

एंजल वन के ग्राहक संख्या में 108.7% की वार्षिक वृद्धि

संतोष साहू,

मई 2022 में ग्राहक संख्या 10.10 मिलियन पर पहुंची

मुंबई। फिनटेक कंपनी एंजल वन लिमिटेड (पूर्व में एंजल ब्रोकिंग लिमिटेड) ने मई 2022 में सभी कारोबारी मानदंडों पर अपने मजबूत व्यावसायिक प्रदर्शन को जारी रखा है। मई में कंपनी ने उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करते हुए अपने ग्राहकों की संख्या में 108.7% की वार्षिक वृद्धि दर्ज की और यह 10.10 मिलियन पहुंच गई। मई महीने के दौरान सकल ग्राहक अधिग्रहण की संख्या 0.47 मिलियन रही, जो सालाना आधार पर 10.2% अधिक है और यह वृद्धि की निरंतर जारी गति को दर्शाता है।
फिनटेक कंपनी ने मई 2022 में 70.63 मिलियन ऑर्डर को प्रॉसेस किया है, जो सालाना आधार पर 48.4% अधिक है। कंपनी ने अन्य क्षेत्रों में भी प्रभावशाली संख्या दर्ज की और मई 2022 में इसका समग्र औसत दैनिक कारोबार (एडीटीओ) 88.2% सालाना बढ़कर 8.94 ट्रिलियन रुपये हो गया। एंजल वन का औसत क्लाइंट फंडिंग बुक सालाना आधार पर 60.4% बढ़कर 18.82 बिलियन रुपये हो गया।

एंजल वन लिमिटेड के मुख्य विकास अधिकारी प्रभाकर तिवारी ने कहा, “हमारा लक्ष्य निवेश समाधानों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाना है। 10 मिलियन ग्राहकों की यात्रा, उद्योग में केवल कुछ ही कंपनियों द्वारा हासिल की गई रोमांचक उपलब्धि रही है। एंजल वन का लक्ष्य हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम श्रेणी के उत्पाद और सेवाएं प्रदान करना है जो मजबूत धन सृजन की ओर ले जाते हैं। हमें खुशी है कि हम देश में इतने सारे लोगों के लिए निवेश को आसान बना रहे हैं।

एंजल वन लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायण गंगाधर ने कहा, “हम कई व्यावसायिक मापदंडों पर आगे बढ़ रहे हैं, और यह केवल हमारे तकनीकी रूप से अत्याधुनिक उत्पादों के कारण ही संभव हुआ है। हमारे ग्राहकों ने हम पर जो भरोसा किया है, उसके लिए मैं बेहद खुश हूं, क्योंकि हम उनके साथ उनकी संपत्ति निर्माण की यात्रा में भागीदार हैं। आगे बढ़ते हुए, हम ज्यादा संख्या में ग्राहकों की सेवा की तरफ देख रहे हैं क्योंकि हम बाजार नेतृत्व का दावा करने के लिए तैयार हैं। हमारा प्रयास लगातार सुधार करना और अपने ग्राहकों को सबसे अधिक लाभकारी समाधान प्रदान करना है।

Related posts

८६% शाळांचा आपल्या ईकोसिस्टमचे डिजिटायझेशन करण्याकडे कल: सर्वेक्षण.

Bundeli Khabar

मिवी ने लॉन्च किया डुओपॉड्स एफ40

Bundeli Khabar

ट्रूव मोटर ने हाइपर-मैक्सी स्कूटर ‘एच2’ का टीज़र जारी किया

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!