31.7 C
Madhya Pradesh
May 20, 2024
Bundeli Khabar
Home » झाड़ियों में मिली महिला की लाश: पहचान अज्ञात
मध्यप्रदेश

झाड़ियों में मिली महिला की लाश: पहचान अज्ञात

जबलपुर/ब्यूरो

जबलपुर के भेड़ाघाट इलाके में महिला की लाश झाड़ियों में मिली है। हाईवे किनारे बसहा गांव के पास लाश पड़ी थी। शव में कीड़े लग गए थे और ये तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है। पहनावे से महिला अच्छे घर की लग रही है। शुरुआती जांच में मामला हत्या कर शव को यहां फेंके जाने माना जा रहा ह।

भेड़ाघाट पुलिस के मुताबिक मोहनिया संजीवनी नगर निवासी मुकेश पटेल ने पुलिस को सूचना दी। मुकेश ने पुलिस को बताया कि गांव के सोनकर ठाकुर ने शव को सबसे पहले देखा। बसहा गांव में हाईवे की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते में झाड़ियों में महिला का शव फेंका गया था।

जहां महिला का शव मिला, वो खेत सिमरिया के माल गुजार का है। महिला की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है। महिला लगभग साढ़े पांच फीट की थी। उसने काली साड़ी और काला ब्लाउज पहना है। ब्लाउज में एम्ब्राइडरी व स्टोन का वर्क है। पहनावे से महिला किसी अच्छे घर की लग रही थी।

महिला की हालत देख प्रथम दृष्टया हत्या कर शव को वहां फेंकने की बात कही जा रही है। हालांकि भेड़ाघाट पुलिस ने मर्ग कायम मामले को जांच में लिया है। पुलिस का दावा है कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस ने महिला की फोटो जबलपुर सहित आसपास के जिलों के पुलिस सोशल ग्रुप में शेयर किया है। गुमशुदगी वाले प्रकरणों से भी मिलान कराया जा रहा है। अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

Related posts

प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम के समस्त विकास कार्य समय सीमा में करें पूर्ण : कलेक्टर

Bundeli Khabar

घर-घर दस्तक दे कर अधिकारी कर रहे हैं वैक्सीनेशन के लिए जागरूक

Bundeli Khabar

वेदांश की यूक्रेन से होगी जल्द वापिसी: कलेक्टर ने की बात

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!