28.9 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘ये गलियां ये चौबारा’ अलबम के पोस्टर में पद्मिनी कोल्हापुरे का भावनात्मक छवि
मनोरंजन

‘ये गलियां ये चौबारा’ अलबम के पोस्टर में पद्मिनी कोल्हापुरे का भावनात्मक छवि

गायत्री साहू/महाराष्ट्र,

मुम्बई। अस्सी के दशक की प्रसिद्ध अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे ने भावनात्मक और भावपूर्ण गीत ‘ये गलियाँ ये चौबारा’ को रिक्रिएट किया है। पोस्टर में एक माँ और बेटी के बीच के अद्भुत बंधन को उजागर करता है। इस गीत का निर्देशन दिनेश सुदर्शन सोई ने किया है।

धमाका रिकॉर्ड्स और सारेगामा पेश करते हैं साल का दिल छू लेने वाला वेडिंग एंथम ‘ये गलियाँ ये चौबारा’, जिसे मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाया है जिसका पोस्टर बेहद दिलकश है।

‘ये गलियाँ ये चौबारा’ एक ब्लॉकबस्टर सॉन्ग है, जो श्रोताओं को पुरानी यादों की दुनिया में ले जाता है। धमाका रिकॉर्ड्स पुराने क्लासिक को उसी जुनून के साथ दिग्गज पद्मिनी कोल्हापुरे द्वारा प्रस्तुत कर रहा है। लेबल ने एक दिलकश छवि जारी की है, जो बचपन से लेकर युवा लड़की की शादी के दिन तक आदर्श माँ-बेटी के बंधन को दर्शाती है। आँखें, आत्मा तक जाने का सीधा रास्ता है और पद्मिनी के एक्सप्रेशंस उन असंख्य भावनाओं का सैलाब लेकर आते हैं, जब एक बेटी अपनी माँ के पदचिन्हों पर चलती है।

इस पर बात करते हुए पद्मिनी कोल्हापुरे कहती हैं कि एक माँ जब अपनी बेटी की शादी करती है, तो यह सब कुछ ऐसा है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। खुशी से लेकर दुःख और खालीपन की भावना तक, एक ही समय में बहुत-सी चीजें महसूस होती हैं। ‘ये गलियाँ ये चौबारा’ उन सभी भावनाओं का बेहद खूबसूरती से बखान करता है। इसे गाना एक भावनात्मक सैलाब की तरह था और जिस तरह से इसे आकार दिया गया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है। इस सॉन्ग के लिए अपनी आवाज देने में सक्षम होने से बड़ा सम्मान कुछ भी नहीं है, क्योंकि इस सॉन्ग को लता दीदी ने गाया था। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूँ कि दर्शक वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

‘ये गलियाँ ये चौबारा’ शीर्षक वाला गीत, जिसे मूल रूप से लता मंगेशकर ने गाया था, पद्मिनी की अत्यधिक प्रशंसित फिल्म राज कपूर की ‘प्रेम रोग’ से है। रिक्रिएट किए गए इस वर्शन को सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जो कि 6 दिसंबर को लाइव होगा।

Related posts

मेजर के लिए मिले ब्लैक कैट कमांडो मैडल की अहमियत मेरे लिए ऑस्कर से भी कहीं ज़्यादा है – अदिवि शेष

Bundeli Khabar

हिट 2 को मिला दर्शकों का भरपूर प्यार

Bundeli Khabar

संवाद लेखक गोपाल राम की 150वीं फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ जबरदस्त हिट

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!