39.3 C
Madhya Pradesh
May 14, 2024
Bundeli Khabar
Home » कोयते से वार करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
महाराष्ट्र

कोयते से वार करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रमोद कुमार/महाराष्ट्र
पुणे : बिरयानी लेने के लिए आये ग्राहक के साथ होटल मालिक और कर्मचारियों की मामूली बात को लेकर बहस हो गई. इस बात के गुस्से में दो लोगों ने अपने साथियों को बुलाकर गारवा बिरयानी होटल मालिक और कर्मचारियों पर कोयते से वार कर हत्या करने का प्रयास करने की घटना शनिवार 21 अगस्त की शाम चार बजे पुणे में घटी थी।

इस मामले में पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन सेल एक की पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम ओमकार संतोष सातपुते (उम्र 18, नि – धायरी गारमला, गणपति ज्वेलर्स के पीछे, धायरी), तेजस गणेश निवंगुने (उम्र 20, नि – श्रीराम संकुल, ए विंग, मुरली होटल के पीछे, धायरी गांव) और अनिकेत विनायक जाधव (उम्र 21, नि – धायरी गारमला, रायबा होटल के पास, धायरी गांव ) है। आरोपियों के खिलाफ सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज होने के बाद से ही फरार थे। एंटी एक्सटॉरशन सेल एक की पुलिस ने आरोपियों को बुधवार के दिन पुरंदर तालुका के पहाड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गारवा बिरयानी होटल में आरोपी ओमकार सातपुते व संकेत मिरगल गए थे। इस दौरान किसी बात पर दोनों की होटल मालिक और कर्मचारियों से कहा-सुनी हो गई। इसक बात के गुस्से में आरोपी ने अनिकेत जाधव, वैष्णव उर्फ़ बापू झांबरे, महेश संजय उबाले, ओंकार सातपुते व संकेत मिरकल (सभी नि – धायरी) होटल में पहुंचकर होटल मालिक और कर्मचारियों पर कोयते से वार किया। साथ ही होटल में तोड़फोड़ भी की।


बुधवार को एंटी एक्सटॉरशन सेल की टीम के अधिकारी और कर्मचारी सीमा में गश्त लगा रहे थे। इसी दौरान पुलिस अंमलदार रमेश चौधर व गजानन सोनवलक को आरोपियों के पुरंदर तालुका के महादेव मंदिर, पहाड़ी क्षेत्र में छिपे होने की जानकारी मिली। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

नवाब मलिकांच्या पाठिशी राष्ट्रवादी ठाम

Bundeli Khabar

अंगणवाडी सेविकांच्या मानधनात १,५०० रुपयांची वाढ, मोबाईलही मिळणार; मुख्यमंत्र्यांचे आश्वासन

Bundeli Khabar

आपले मानवाधिकार फाउंडेशन ने सामान्य जनतेच्या न्याय हक्कासाठी आणखी सक्रिय व्हावे: समाजसेवक अण्णा हजारे

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!