32.7 C
Madhya Pradesh
May 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » ऋत्विक धनजानी, क्रिस्टल डिसूजा, सुरभि ज्योति और टीवी कलाकारों द्वारा की गई कार्टेल शो की लांच पार्टी
मनोरंजन

ऋत्विक धनजानी, क्रिस्टल डिसूजा, सुरभि ज्योति और टीवी कलाकारों द्वारा की गई कार्टेल शो की लांच पार्टी

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : पिछले दिनों टीवी के कई कलाकारों ने एक साथ ऑल्ट बालाजी के नए शो कार्टेल की लांच पार्टी में शिरकत की। ऑल्ट बालाजी का नया थ्रिलर एंटरटेनमेंट शो कार्टेल लांच हुआ है। इस एक्शन ड्रामा की स्ट्रीमिंग शुक्रवार की मध्यरात्रि से शुरू हुई है। ऐसे में मेकर्स ने शो की लांचिंग की ख़ुशी में एक पार्टी रखी। लांच पार्टी में टीवी के कई बड़े कलाकार शामिल हुए। इनमें गीता कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, प्रियंका तालुकदार, आर्यमन सेठ, सुरभि ज्योति, रजत बरमेचा, मेयांग चंग, निबेदिता पल, जोईता मुखर्जी और कई अन्य कलाकार शामिल हुए।
कार्टेल को अपने लॉन्च के बाद से ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

मल्टी-स्टारर फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा है। पिंकविला ने अपनी समीक्षा में लिखा है, कार्टेल एक दिलचस्प शो है और इसमें दर्शकों को बांधे रखने की क्षमता है। स्पॉटबॉय ने सकारात्मक समीक्षा देते हुए कहा है कि प्रत्येक एपिसोड आपकी रुचि को बढ़ाएगा और आपको अगले एपिसोड को देखने के लिए प्रेरित करेगा। मुझे यकीन है कि आप तब तक इस सीरीज को देखना नहीं छोड़ेंगे, जब तक आपको पता नहीं चलेगा कि रानी माई को किसने मारा? पीपिंग मून ने अपनी सकारात्मक समीक्षा में लिखा, ‘क्राइम ड्रामा में कुल 14 एपिसोड हैं, जो दर्शकों का ध्यान बरकरार रखने में कामयाब हैं। मुंबई लाइव ने यह भी लिखा, ‘ऑल्ट बालाजी की सीरीज बहुत अच्छी तरह से तैयार की गई है और यह दिलचस्प शो है। रोमांचक सीरीज या गैंगस्टर/ क्राइम ड्रामा पसंद करने वालों के लिए दर्शकों के लिए कार्टेल एक अच्छी फिल्म साबित होगी।


बता दें कि ऑल्ट बालाजी के शो कार्टेल में 137 कलाकार शामिल हैं। यह बालाजी के बहुप्रतिक्षित शो में से है और इसका निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा ही किया गया है। कार्टेल वर्तमान मुंबई में स्थापित है। यह दर्शकों को 5 क्राइम लॉर्ड्स की जिंदगी से रूबरू कराएगा। इस शो में सुप्रिया पाठक, तनुज विरवानी, जितेंद्र जोशी, ऋत्विक धनजानी, प्रणति राय प्रकाश, दिव्या अग्रवाल, गिरिजा ओक गोडबोले, जितेंद्र जोशी, अमेय वाघ, मोनिका डोगरा, विक्रम कोचर, तनिष्ठा चटर्जी, केवल दसानी, विभव रॉय शामिल हैं। इनके अलावा सनाया पिठावाला, मयूर मोरे, मृणाल दत्त, कृष्णा कौल, अदिति वासुदेव, कन्नन अरुणाचलम, सुश्री मिश्रा, अनिल जॉर्ज व अन्य कलाकार भी शामिल हैं।
यह शो अब ऑल्ट बालाजी और एमएक्स गोल्ड (एमएक्स प्लेयर की सब्सक्रिप्शन वीओडी सर्विस) पर स्ट्रीम हो रहा है।

Related posts

प्रथम यथाकथा इंटरनेशनल फिल्म एंड लिटरेचर महोत्सव का शुभारम्भ 

Bundeli Khabar

सितारों के बीच संपन्न हुआ सनोज मिश्रा की फिल्म ‘गजनवी’ का प्रीमियर

Bundeli Khabar

भक्ति में शक्ति और प्रकृति प्रेम को दर्शाती है देव शर्मा, स्मृति कश्यप अभिनीत फिल्म ‘आ भी जा ओ पिया’

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!