36.9 C
Madhya Pradesh
May 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » सितारों के बीच संपन्न हुआ सनोज मिश्रा की फिल्म ‘गजनवी’ का प्रीमियर
मनोरंजन

सितारों के बीच संपन्न हुआ सनोज मिश्रा की फिल्म ‘गजनवी’ का प्रीमियर

मुम्बई। सनोज मिश्रा द्वारा निर्देशित और उन्ही के द्वारा निर्मित फिल्म ‘गजनवी’ का मुम्बई के गोरेगांव स्थित मूवीस्टार सिनेमाघर में प्रीमियर संपन्न हुआ. इस मौके पर फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक सनोज मिश्रा समेत फिल्म के तमाम कलाकार भी मौजूद थे. सभी ने फिल्म‌ की रिलीज़ को लेकर ख़ुशी जताई.
सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म ‘गजनवी’ देशभर के 400 से ज़्यादा सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी गई और रिलीज़ के दिन ही फ़िल्म के भव्य प्रीमियर का आयोजन किया गया जिसमें ना केवल फिल्म के तमाम सितारों ने शिरकत की बल्कि बॉलीवुड की कई और बड़ी हस्तियों ने भी प्रीमियर में शामिल होकर फ़िल्म के मेकर्स और सितारों को अपनी-अपनी शुभकामनाएं दीं.
फ़िल्म ‘गजनवी’ के प्रीमियर के मौके पर फिल्म के प्रमुख कलाकारों में राजवीर‌ सिंह, हेरम्ब त्रिपाठी, तान्या मिश्रा, आदित्य रॉय, दीपक सूठा, अनिल अंजुनिल, डॉ. रामेंद्र चक्रवर्ती, आरती यादव, आर. के. सिंह, गुड्डू सिंह कुशवाहा जैसे कलाकारों मौजूद थे. सभी के प्रीमियर के मौके पर सभी के चेहरों पर अपनी मेहनत के फलीभूत होने और तमाम चुनौतियों के बाद फ़िल्म के रिलीज़ होने की ख़ुशी साफतौर पर देखी जा सकती थी.
इस अवसर पर अभिनेता हेरम्ब त्रिपाठी ने कहा कि एक कलाकार को सबसे बड़ा फल तब मिलता है जब उसकी फिल्म पूरी होकर दर्शकों के बीच पहुंच जाती है. हम सबने इस फ़िल्म के लिए ख़ूब मेहनत की है और मुझे पूरा यकीन है कि दर्शकों को फिल्म की कहानी के साथ-साथ गीत-संगीत, निर्देशन, अभिनय सभी कुछ बहुत पसंद आएगा.
उल्लेखनीय है कि एक बेहतरीन लेखक और निर्देशक के तौर पर मशहूर रहे सनोज मिश्रा ने फ़िल्म ‘गज़नवी’ के ज़रिए फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी क़दम रख लिया है. सनोज मिश्रा ने फिल्म के प्रीमियर के मौके पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि पहले मैं बतौर लेखक और निर्देशक ही फिल्म के रिलीज़ होने और दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार करता था, लेकिन अब मुझे फिल्म के रिलीज़ होने और दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने की और एक और ख़ास वजह मिल गयी है. मुझे ख़ुशी और गर्व है कि मैंने फिल्म ‘गजनवी’ के माध्यम से निर्माता बनने के बारे में सोचा और इस फ़िल्म का निर्माण किया.
फिल्म के प्रीमियर में लोगों से मिले उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया के बारे में निर्माता-निर्देशक सनोज मिश्रा ने कहा कि प्रीमियर ने जिस तरह से लोगों ने फ़िल्म के प्रति जोश दिखाया है, उसे देखकर मैं यकीनन यह कह सकता हूं कि यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आएगी.
सनोज मिश्रा ने आगे कहा कि यह फिल्म महज एक सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म नहीं है बल्कि इसमें मनोरंजन के तमाम मसाले भी मौजूद हैं. यह फिल्म मेरी अब तक की तमाम फिल्मों में से सबसे बेहतरीन फ़िल्म है.
इस फिल्म को सनोज मिश्रा के साथ राजेंद्र कुमार गुप्ता, रामबाबू गुप्ता और आर. के. सिंह ने मिलकर प्रोड्यूस किया है जबकि इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं तापस मुखर्जी, अधीर दत्ता और प्रबीर दत्ता.

Related posts

मौनी रॉय की उपस्थिति में ‘मरक्यूरियल’ कलेक्शन लॉन्च

Bundeli Khabar

प्रेम चोपड़ा को कृष्णा चौहान ने सौंपा बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड 2022

Bundeli Khabar

लता मंगेशकर के सिनेमा में दिए योगदान को ग्रैमी और ऑस्कर ने किया अनदेखा, नेटिज़न्स में दिखी नाराजगी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!