34.2 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home »  बी वेंकटेश प्रसाद और श्रीमती एच कमलाक्षी की 25वीं शादी की सालगिरह के अवसर पर रॉनी रॉड्रिक्स ने किया पार्टी का आयोजन
मनोरंजन

 बी वेंकटेश प्रसाद और श्रीमती एच कमलाक्षी की 25वीं शादी की सालगिरह के अवसर पर रॉनी रॉड्रिक्स ने किया पार्टी का आयोजन

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : बी. वेंकटेश प्रसाद और मिसेज एच. कमलाक्षी की शादी की २५ वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में सिनेबस्टर मैगज़ीन प्राइवेट लिमिटेड के चीफ रॉनी रॉड्रिग्स द्वारा मुम्बई के फाइव स्टार होटल जे डब्लू मेरिएट में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। जहां कई फिल्मी सेलेब्रिटी ने भी अतिथि के तौर पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।


परियों के ड्रेस मे कई खूबसूरत हसीनाओं के बीच रॉनी रॉड्रिग्स, बी. वेंकटेश प्रसाद और मिसेज एच. कमलाक्षी का स्वागत हुआ। केक कटिंग के बाद इसकी शुरुआत हुई है। फूलों की बारिश की गई। यहां स्क्रीन पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मुकेश ऋषि का एक वीडियो मैसेज दिखाया गया जिसमें उन्होंने कहा कि इस शानदार पार्टी के लिए मैं रॉनी रॉड्रिग्स और बी. वेंकटेश प्रसाद को शुभकामनाएं देता हूँ। मुझे इस पार्टी में दावत देने के लिए शुक्रिया और मैं मुम्बई में होता तो जरूर आता लेकिन फिलहाल मैं चंडीगढ़ में हूं।


शादी की इस 25वीं सालगिरह के मौके पर शानदार जश्न मनाया गया जिसमें एक्ट्रेस आरती नागपाल, संगीतकार दिलीप सेन, कामेडियन सुनील पाल सहित सभी ने रॉनी रॉड्रिग्स की मेहमान नवाजी की तारीफ की और बी. वेंकटेश प्रसाद को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं। दिलीप सेन ने अपने संगीतबद्ध किए हुए सुपरहिट गीत ‘ओले ओले’ को गाया तो सभी ने खूब डांस किया। आरती नागपाल ने भी डांस फ्लोर पर खूब मस्ती की। रॉनी रॉड्रिग्स ने वाईफ नेहा का हाथ पकड़ कर रोमांटिक गीत गाया और खूब डांस किया।


आपको बता दें कि रॉनी रॉड्रिग्स की सिनेबस्टर मैग्जीन की जर्नी काफी शानदार रही है। उल्लेखनीय है कि सिनेबस्टर पत्रिका का उद्देश्य इंडियन फिल्म इंडस्ट्री- फिल्म निर्माताओं, वितरकों, प्रदर्शकों, कलाकारों, तकनीशियनों के लिए विश्वसनीय और प्रामाणिक जानकारी और विश्लेषण प्रदान करना है।  

Related posts

भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम कथा’ में दिखेगा सुधांशु पांडेय और प्रियंका महराज का रोमांस

Bundeli Khabar

विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैमबहादुर’ में सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख की मुख्य भूमिका

Bundeli Khabar

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कृष्णा चौहान द्वारा आयोजित हुआ मिस एंड मिसेज इंडिया व नारी शक्ति सम्मान 2022

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!