36.8 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » जमीन की खरीद-फरोख्त का झांसा देकर स्टेट एजेंट को लूटने वाला गिरफतार
देश

जमीन की खरीद-फरोख्त का झांसा देकर स्टेट एजेंट को लूटने वाला गिरफतार

महाराष्ट्र / ब्यूरो
भाईंदर : जमीन खरीदने का झांसा देकर स्टेट एजेंट को लूटने वाले कथित बिल्डर को भाइंदर पुलिस ने मालाड से गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने लूटा गया माल भी बरामद कर लिया है।


भाईंदर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एमबी पाटील के अनुसार आरोपी अभिषेक अग्रवाल भाईंदर के 150 फुट रोड पर स्थित पापा स्टेट एजेंसी के मालिक शशिकांत से उनके ऑफिस में जाकर मिला। बातचीत के दौरान आरोपी ने तीन साढे तीन करोड़ रुपए कीमत का कोई प्लाट दिखाने का अनुरोध किया।आरोपी शशिकांत को जमीन दिखाने के लिए अपनी कार से अहमदाबाद हाईवे पर लेकर गया।दूर से जमीन देखने के बाद आरोपी ने भूंख लगने का बहाना करके शशिकांत को यहीं के एक ढाबे में लेकर गया ।शराब पी ।खाना खाया। इसी दौरान आरोपी ने शशिकांत को कोई जहरीला पदार्थ भी खिला दिया। शशिकांत बेहोश हो गया।

ढाबे के कर्मचारी की मदद से गाड़ी में बैठाया। 5 तोले सोने की ब्रेसलेट्स , 2 तोले की चेन, अंगूठी, मोबाइल तथा जेब का नगद लूट लिया। बेहोशी की हालत में शशिकांत को उनके आफिस के सामने लेटाकर फरार हो गया। होश में आने के बाद शशिकांत ने आपबीती बताकर भाईंदर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए बरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एमबी पाटील के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने तेजी से जांच शुरू की। सहायक पुलिस निरीक्षक विश्वास राव बाबर, उप निरीक्षक किरन कुमार, उपनिरीक्षक नेवासे, पुलिस सिपाही दलवी,मुंडे, और सानप आदि ने कड़ी मेहनत करके आरोपी को मालाड से गिरफ्तार करके लूटा गया माल बरामद करने में सफलता प्राप्त की। एम बी पाटील ने बताया है कि आरोपी झारखण्ड के रायपुर का रहने वाला है।बडी वारदातों को अंजाम देकर रायपुर भाग जाता करता था।मालाड में बहन के पास रह रहा था। आरोपी नवघर तथा नयानगर नवघर तथा नयानगर पुलिस कि क्षेत्र में पहले भी इसी तरह के वारदातों को अंजाम दे चुका हैं।

Related posts

अक्षय पात्र फाउंडेशन और यूएन वर्ल्ड फूड प्रोग्राम में हुआ करार

Bundeli Khabar

6 माह की बच्ची को सही सलामत किया सुपुर्द ।

Bundeli Khabar

यहाँ साक्षात विराजते हैं हनुमान जी, सिद्ध क्षेत्र दोनी जी सरकार

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!