34.1 C
Madhya Pradesh
May 17, 2024
Bundeli Khabar
Home » सोनू सूद बने झंडू बाम के ब्रांड एंबेसडर
मनोरंजन

सोनू सूद बने झंडू बाम के ब्रांड एंबेसडर

मुम्बई / जितेंद्र शर्मा
मुम्बई : भारतीय प्रमुख एफएमसीजी इमामी लिमिटेड द्वारा निर्मित और विपणन किए गए 100 से अधिक वर्षों के लिए प्रतिष्ठित दर्द निवारक समाधान झंडु बाम ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है, जो अपने सुनहरे दिल (विशाल हृदय) के लिए जाने जाते हैं।


स्वभाव से एक दयालु शख्स होने के नाते, अभिनेता सोनू सूद वंचित लोगों के लिए मानवीय और परोपकारी गतिविधियों के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता का यह मानवीय पक्ष उस समय और अधिक सुर्खियों में आया जब उन्होंने कोविड महामारी संकट के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मुंबई के हजारों गरीब और असहाय प्रवासी मजदूरों को उनके मूल स्थानों पर सुरक्षित रूप से पहुंचने में मदद करने के लिए व्यक्तिगत रुचि दिखाई और इस दिशा में सार्थक पहल की।


जैसा कि मोहन गोयनका (निर्देशक, इमामी लिमिटेड) द्वारा बताया गया है, “कोविड -19 से संबंधित तनाव ने लाखों लोगों को सिरदर्द, शरीर में दर्द और थकान से ग्रस्त कर दिया है। नौकरी छूटना, वेतन में कटौती होना, स्वास्थ्य संबंधी खतरे, पर्यावरण की सामान्य अनिश्चितता, घर के काम करने की वजह से और मल्टीटास्किंग करना; सभी के परिणाम स्वरुप लोग गंभीर मानसिक और शारीरिक तनाव से प्रभावित हुए हैं। झंडु बाम, एक विश्वसनीय आयुर्वेदिक दर्द समाधान ने कई लोगों को इन कष्टों से राहत प्रदान की।


ब्रांड एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए सोनू सूद ने कहा, “लोगों के दर्द और दुख ने हमेशा मेरे दिल को दर्द दिया है और अपने पूरे जीवन में मैंने लोगों को उनकी पीड़ा से मुक्त करने के लिए मेरे पास जो थोड़े बहुत विकल्प मौजूद है उनके माद्यम से विनम्र प्रयास किए हैं। झंडु बाम, एक प्रतिष्ठित भारतीय ब्रांड है, जो समाज के सभी वर्गों से आने वाले करोड़ों उपभोक्ताओं के लिए कई दशकों से दर्द कम कर रहा है। मैंने पाया कि यह ब्रांड, संकटग्रस्त लोगों की मदद करने के मेरे जीवन के मूल्यों को प्रतिध्वनित कर रहा है। मेरा मानना है कि दर्द और दुख हमारे जीवन का हिस्सा हैं।

Related posts

‘मुंबईकर’ महाराष्ट्रदिनी मुंबईकरांच्या भेटीला

Bundeli Khabar

जावेद अली की सुर में अल्फैज़ खान अभिनीत ‘देखा जो ख्वाब’ म्यूजिक वीडियो लॉन्च

Bundeli Khabar

भाइयों के बीच परस्पर प्रेम की कहानी का सुंदर प्रस्तुतिकरण फिल्म ‘हरियाणा’

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!