39.9 C
Madhya Pradesh
May 12, 2024
Bundeli Khabar
Home » मिर्जापुर के जीजा’ कॉमेडी फिल्म में कृष्णा भट्ट की मुख्य भूमिका
मनोरंजन

मिर्जापुर के जीजा’ कॉमेडी फिल्म में कृष्णा भट्ट की मुख्य भूमिका

संतोष साहू/महाराष्ट्र,

एड-मैन रजनीश डीके जैन फिल्म निर्माण में उतरे

मुंबई: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर “मिर्जापुर” पर वेब सीरीज़ के दो सीज़न को सफलतापूर्वक स्ट्रीम किया था और अब इसके तीसरे सीज़न तीन को भी सुव्यवस्थित करने की प्रक्रिया में है। बॉलीवुड में चर्चा है कि “मिर्जापुर” पर एक और फिल्म शादी की कुछ अप्रत्याशित घटनाओं के साथ तैयार की जा रही है। “मिर्जापुर के जीजा” के रूप में उपयुक्त शीर्षक वाली इस कॉमेडी भावना प्रधान फिल्म में अभिनेता कृष्णा भट्ट अपनी विशेष छाप छोड़ने के लिए अग्रसर हैं।

कृष्णा भट्ट आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ में नजर आये थे। उन्हें हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ ‘बीकाजी’ (मिठाई और नमकीन) के विज्ञापन में भी देखा गया था। वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के भी हिस्सा थे।
कृष्णा भट्ट कहते हैं कि मेरी फिल्म लॉकडाउन से पहले 2019 में रिलीज हुई “मिशन मंगल” थी। जिसमें मेरे प्रिय निर्देशक मित्र जगन शक्ति के प्रस्ताव पर निभाई गई एक मित्रता रूपी उपस्थिति थी। फिलहाल एक के बाद एक चार फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं। “मिर्जापुर के जीजा” में मैं मुख्य भूमिका निभा रहा हूं जो एक भावी दुल्हन की तलाश में है, लेकिन उसे अप्रत्याशित घटनाओं का सामना करना पड़ता है। इसे जल्द रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिर है “लव यू पप्पू” जो फिर से एक कॉमेडी है। फिर दो और फिल्में क्रमशः “महाराजों का बैंड” और “अंतर यात्रा” (एक लोकप्रिय और मान्यता प्राप्त जैन भिक्षु की बायोपिक, आचार्य श्री विद्यासागर महाराज पर आधारित) जहां मेरी दिलचस्प भूमिकाएँ हैं। अपने 23 साल के अभिनय करियर में मैंने लगभग 40 फिल्मों में काम किया है। मेरे पास आने वाली स्क्रिप्ट को मैं बहुत सोच विचार कर चयन करता हूँ। ऐसी फिल्म को चुनता हूँ जिसमें कोई अश्लीलता नहीं होनी चाहिए और पूरे परिवार को एक साथ फिल्म देखने में सक्षम होना चाहिए।

“मिर्जापुर के जीजा” का निर्माण रजनीश डीके जैन ने किया है, जो उन विज्ञापन फिल्ममेकर के नाम मे शामिल हो गए हैं, जिन्होंने फिल्म निर्माण के अपने जुनून को आगे बढ़ाया और इतिहास रचा। यह फिल्म श्री जलाराम ग्रुप और गनात्रा ब्रदर्स के सहयोग से ऋषभ जैन फिल्म्स के बैनर तले बन रही है और इसका लेखन और निर्देशन अनुभवी मुकेश बिठारिया ने किया है।

फिल्म में कृष्णा भट्ट को प्रतिभाशाली कलाकारों का सहयोग मिला है जिसमें साहेबदास मानिकपुरी, राजेश दुबे, मनीष मिश्रा, महेश कंवर, उमेश बाजपेयी, अवनि शर्मा, सीमा भट्ट, प्रतिभा सिंह, अभिलाषा, निशा गुप्ता, बनवारी झोल, मनीष शुक्ला, अरविंद कुमार, हनुमान, आशीष चंदेल और हतिंद्र टंडन के नाम शामिल हैं। मास्टर ऋषभ जैन और मास्टर कृष्णा बिठारिया फिल्म में नवोदित युवा अभिनेता हैं।

इस फिल्म के डीओपी जय कुमार शर्मा और एडिटर अभिषेक मिश्रा हैं। गज़ल गायक और संगीतकार देव राठौर, जो महान पार्श्व गायक मोहम्मद रफ़ी से प्रेरित हैं, उन्होंने फिल्म में संगीत के साथ अपनी आवाज़ भी दी है। गाने के बोल सुधाकर शर्मा ने लिखे हैं।

Related posts

‘शेमारू भक्ति’ पर बेहतरीन भक्ति गीत और भजन, साथ ही महत्वपूर्ण मंदिरों का लाइव दर्शन

Bundeli Khabar

भोजपुरी वेब सीरीज ‘पकड़उवा बियाह’ में नजर आएंगे अंकुश – राजा, शूटिंग अयोध्या में शुरू

Bundeli Khabar

लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित हुए कुमार शानू

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!