34.2 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » लंबित प्रकरणों का निराकरण समय सीमा में करें- कलेक्टर
मध्यप्रदेश

लंबित प्रकरणों का निराकरण समय सीमा में करें- कलेक्टर

जबलपुर/सजल सिंघई

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की अध्यक्षता में आज कलेक्टर सभागार में लंबित पत्रों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस दौरान अपर कलेक्टर राजेश बाथम सहित सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर शर्मा ने इस दौरान सीएम हेल्प लाइन में लंबित प्रकरणों का विभागवार समीक्षा कर उन्हें समय सीमा में प्राथमिकता से निराकृत करने के निर्देश दिये और कहा कि सभी अधिकारी यह कोशिश करें कि सीएम हेल्प लाइन के प्रकरण एल वन स्तर पर ही निराकृत हो जाये। सीएम हेल्प लाइन के प्रकरणों के साथ अन्य लंबित पत्रों के निराकरण पर भी उन्होंने जोर देते हुए कहा कि सभी विभाग संवेदनशीलता के साथ लंबित प्रकरणों का निराकरण करें। इसके साथ ही कोविड काल में जिन शासकीय सेवकों की मृत्यु हुई है उनके निकटतम परिजन को शीघ्र अनुकंपा नियुक्ति देने की कार्यवाही सुनिश्चित करने को कहा।
बैठक के दौरान अनुंकपा व अनुग्रह पर चर्चा के साथ ही सभी पात्र व्यक्तियों को वैक्सीनेशन कराने के निर्देश दिये ताकि भविष्य में कोविड से सुरक्षा रहे। उन्होंने स्कूल-कॉलेजों में अध्ययनरत विद्यार्थियों के माध्यम से उनके माता-पिता व परिवार को भी शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरणा संदेश पहुंचाने के निर्देश दिये जिसमें कोई भी पात्र व्यक्ति बिना वैक्सीन लगवाये न रहे। बैठक में मुख्य रूप से लंबित पत्रों के निराकरण के साथ अनुकंपा नियुक्ति व वैक्सीनेशन पर जोर दिया गया।

Related posts

रेंजर्स की कमी न होने के बाद भी कायम रहता है प्रभारी का बर्चस्व

Bundeli Khabar

मटर उत्पादक किसानों ने टोल फ्री करने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Bundeli Khabar

पाटन: पुलिस थाना से पुलिस कॉलोनी तक सीसी रोड निर्माण

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!