32.7 C
Madhya Pradesh
May 7, 2024
Bundeli Khabar
Home » कंगना रनौत निर्देशित व अभिनीत फिल्म ‘इमरजेंसी’ 24 नवंबर 2023 को होगी रिलीज़
मनोरंजन

कंगना रनौत निर्देशित व अभिनीत फिल्म ‘इमरजेंसी’ 24 नवंबर 2023 को होगी रिलीज़

कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ के फर्स्ट लुक में उनके दमदार परफॉर्मेंस ने पूरे देश को आश्चर्यचकित कर दिया था जिसमे वे भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री के रूप में दिखाई दीं। रिवॉल्यूशनरी कंगना रनौत एक और हाई-ऑक्टेन वीडियो यूनिट लेकर आई हैं, और उन्होंने अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट की घोषणा की, यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को बड़े परदे पर रिलीज़ की जाएगी। इस प्रभावशाली अनाउंसमेंट वीडियो में प्रधान मंत्री द्वारा देश भर में इमरजेंसी की घोषणा के 48 साल पूरे होने का भी जिक्र किया गया है।
जब से प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में उनका फर्स्ट लुक सामने आया है तब से उनके प्रशंसकों को उत्साह और बढ़ गया है। और अब एक प्रभावशाली स्टैंस और डायलॉग डिलीवरी के साथ, वह किरदार को टी में ढाल देती है। इतना ही नहीं, उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए प्रोस्थेटिक्स और तौर-तरीकों पर भी काफी काम किया है।
कंगना कहती हैं कि इमरजेंसी हमारे इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण और डार्केस्ट चैप्टर में से एक है जिसे युवा भारत को जानना जरूरी है। यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और मैं इस रचनात्मक यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए , प्रतिभाशाली अभिनेता स्वर्गीय सतीश कौशिक जी, अनुपम खेर जी, श्रेयश, महिमा और मिलिंद की शुक्रगुजार हूं। मैं भारत के इतिहास के इस उल्लेखनीय प्रसंग को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं। जयहिंद!”
मणिकर्णिका फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं इमरजेंसी, जिसका निर्देशन और निर्माण कंगना रनौत ने किया है, पटकथा रितेश शाह की है और कहानी रनौत की है। इमरजेंसी में रानौत भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं नज़र आएंगे। इमरजेंसी 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

गायत्री साहू

Related posts

दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ की डबिंग पूरी, जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

Bundeli Khabar

प्रोड्यूसर विशाल मेहता की फिल्म ‘मैच ऑफ लाइफ’ से जबरदस्त पारी शुरू कर रहे हैं यश मेहता

Bundeli Khabar

अभिनेता मुरली शर्मा ने जीता 67वां फिल्मफेयर पुरस्कार,

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!