32.7 C
Madhya Pradesh
May 7, 2024
Bundeli Khabar
Home » प्रभास, दीपिका और अमिताभ के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में शामिल हुए कमल हासन
मनोरंजन

प्रभास, दीपिका और अमिताभ के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में शामिल हुए कमल हासन

मुम्बई। फिल्म निर्माता नाग अश्विन की फैन्टसी फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। देखने लायक सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में प्रतिष्ठित इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउसों में से एक – वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित होगी। एक बड़ी स्टार कास्ट के बाद अब उलगनायगन कमल हासन ने फिल्म में आने और एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का फैसला किया है। कमल हासन के ‘प्रोजेक्ट के’ में शामिल होने से यह निस्संदेह अब तक की सबसे बड़ी कास्टिंग कूप वाली फिल्म बन गई है।
इसकी पुष्टि करते हुए उलगनायगन कमल हासन ने एक ऑफिशल बयान में कहा कि 50 साल पहले जब मैं डांस असिस्टेंट और असिस्टेंट डायरेक्टर था, तब प्रोडक्शन सेक्टर में अश्विनी दत्त का नाम छाया हुआ था। हम दोनों 50 साल बाद एक साथ आ रहे हैं। हमारी अगली पीढ़ी का एक शानदार निर्देशक इस पद पर है। मेरे सह कलाकार प्रभास और दीपिका भी उसी पीढ़ी में से हैं। मैं अमित जी के साथ पहले भी काम कर चुका हूं। फिर भी हर बार यह पहली बार जैसा ही लगता है। अमित जी अपने आप को नया रूप देते रहते हैं। मैं भी उस आविष्कारी प्रक्रिया का अनुकरण कर रहा हूं। मैं Project K का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। दर्शक मुझे चाहे किसी भी स्थान पर रखें, मेरा प्राथमिक गुण यह है कि मैं फिल्मों का शौकीन हूं। वह गुणवत्ता मेरे इंडस्ट्री में किसी भी नए प्रयास की सराहना करती रहेगी। प्रोजेक्ट K के लिए मेरी पहली तालियाँ हों। हमारे निर्देशक नाग अश्विन के दृष्टिकोण से मुझे यकीन है कि तालियां हमारे देश और सिनेमा जगत में गूंजेंगी।
कमल हासन के फिल्म में शामिल होने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए निर्माता अस्वनी दत्त ने कहा कि मेरे करियर के सबसे लंबे समय तक कमल हासन जी के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा एक सपना था। ‘प्रोजेक्ट के’ के साथ अब यह एक सपना सच होने जैसा है। किसी भी निर्माता के लिए दो दिग्गज अभिनेताओं कमल हासन और अमिताभ बच्चन के साथ काम करना एक महान क्षण है। यह वास्तव में मेरे करियर के 50वें वर्ष में मेरे लिए एक आशीर्वाद है।
इसके अलावा निर्देशक नाग अश्विन ने भी उलगनायगन कमल हासन के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने पर अपना उत्साह साझा किया। उन्होंने कहा कि कमल सर जैसे अभिनेता के लिए, जिन्होंने कई प्रतिष्ठित भूमिकाएँ निभाई हैं, कुछ नया करने का प्रयास करना बहुत बड़े सम्मान की बात है। हम सभी बेहद उत्साहित और गौरवान्वित हैं कि वह हमसे जुड़ने पर और हमारी दुनिया को पूरा करने के लिए सहमत हुए।
‘प्रोजेक्ट के’ एक मल्टीलिंग्वल फिल्म है जो 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है, यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है जिसने फिल्म निर्माण के इतिहास में अपने पचास गौरवशाली वर्ष पूरे किए हैं।

संतोष साहू

Related posts

फिल्म प्रोड्यूसर अशोक प्रसाद अभिषेक ने के के गोस्वामी को किया आईफोन भेंट

Bundeli Khabar

सुशांत जी जबारे के अमेथ्यस- लाउंज बार में बॉय लंदन के पोशाक का प्रदर्शन

Bundeli Khabar

फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए श्रेयस तलपड़े की ‘कौन प्रवीण तांबे’ नामांकित

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!