35.5 C
Madhya Pradesh
May 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » रविकिशन ने देखा ‘आदिपुरुष’ , हनुमान जी की पूजा कर पहुँचे थियेटर
मनोरंजन

रविकिशन ने देखा ‘आदिपुरुष’ , हनुमान जी की पूजा कर पहुँचे थियेटर

गायत्री साहू,

भूषण कुमार निर्मित और ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष को मिल रहा ढेर सारा प्यार – जहां एक तरफ रवि किशन ने हनुमान जी की पूजा कर फिल्म देखी तो दूसरी तरफ बच्चे बना रहे फिल्म की कलाकृति

मुम्बई। भूषण कुमार द्वारा निर्मित और ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष दुनिया भर में रिलीज़ हो चुकी है। कई लोगों ने इस श्रद्धेय महाकाव्य का सच्चे उत्सव को देखा है। प्रभास और कृति सनेन अभिनित यह फिल्म भारतीय संस्कृति के सुनहरे अध्याय की एक प्रभावशाली छाप हमारी जनता पर छोड़ती है। हाउसफुल चल रहे सभी शो के साथ फिल्म को असाधारण रूप से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। आदिपुरुष की यह शानदार सफलता इसकी अग्रिम बुकिंग के साथ मिली शानदार प्रतिक्रिया का प्रमाण है।
आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग ने सचमुच सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। न केवल शो हाउसफुल हो रहा है बल्कि आश्चर्यजनक समीक्षाएं और लोगों द्वारा इस फिल्म की तारीफ, आदिपुरुष को अब तक की ब्लॉकबस्टर बना रही है। नेटिजन्स सोशल मीडिया पर ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी की प्रामाणिकता बनाए रखने और स्टारकास्ट द्वारा किए गए प्रदर्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
इतना ही नहीं, हर उम्र भर के दर्शकों ने फिल्म की सराहना की है – फिल्म पर कलाकृति बनाने वाले बच्चों से लेकर कई राजनीतिक गणमान्य व्यक्तियों और उद्योग के दिग्गजों ने इस महान कृति की सराहना की है। इसके अलावा शो शुरू होने से पहले देश भर के दर्शकों को श्रद्धेय हनुमान जी को श्रद्धांजलि देते देखा गया। यहां तक कि अभिनेता राजनेता रवि किशन ने भी शुक्रवार को सुबह फिल्म देखने से पहले हनुमान जी की पूजा अर्चना की।
पहले दिन ही, प्रशंसकों ने आदिपुरुष का जबरदस्त स्वागत किया है और और फिल्म के गौरवशाली प्रभाव के साथ ही यह फिल्म विजय प्राप्त कर रही है।
ये फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ हो चुकी है।

Related posts

बुल्लेया फेम सिंगर अमित मिश्रा ने निर्देशक संतोष सागर की फिल्म ‘देसी लव’ के लिए गाया गाना

Bundeli Khabar

भोलेबाबा की भक्ति में डूबी श्यामली लेकर आ रही हैं सावन पर विशेष गीत

Bundeli Khabar

आचार्य प्रशांत ‘मोस्ट इंफ्लूएंशियल वीगन’ अवार्ड से सम्मानित

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!