31.7 C
Madhya Pradesh
April 29, 2024
Bundeli Khabar
Home » बड़े सितारों से सम्मानित हो चुकी है विजेंद्र गोस्वामी की कंपनी इंडियाजगो
देश

बड़े सितारों से सम्मानित हो चुकी है विजेंद्र गोस्वामी की कंपनी इंडियाजगो

मुम्बई। डिजीटल के क्षेत्र में एक और कम्पनी की शुरुआत हो चुकी है। अपनी मेहनत के दम पर इंडियाजगो डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी आज इतिहास रच रही है। कंपनी को अब तक 10 से ज्यादा नेशनल अवार्ड भी मिल चुके हैं। महिमा चौधरी, अमीषा पटेल और बड़े बड़े स्टारों से भी कम्पनी को सम्मान मिल चुका है।
कहते हैं न कि मेहनत करने वालो की कभी हार नहीं होती है यह कहावत इंडियाजगो कंपनी के डायरेक्टर विजेंद्र गोस्वामी पर बिलकुल सटीक बैठती है। उत्तर प्रदेश के छोटे से ज़िले हाथरस के रहने वाले विजेंद्र गोस्वामी ने इस कंपनी की मात्र एक वर्ष पूर्व नींव रखी थी जो आज बहुत कम समय में डिजिटल ए आई के क्षेत्र में एक मिसाल बन चुकी है। विजेंद्र ने अभी हाल ही में Ontime Pay नामक UPI पेमेंट एप्प को लांच किया है जिसमें लोग मोबाइल रिचार्ज, डीटीएच, बस बुकिंग, फास्ट टैग रिचार्ज और सबसे बड़ी बात 100 टीवी चैनल लाइव देख सकते हैं वो भी बिल्कुल फ्री में। इसके ब्रांड प्रमोटर शाहबाज़ खान, अरुण बक्शी, सुनील पाल, अली खान, गुलशन पांडे हैं, ये सभी एक्टर जाने माने बॉलीवुड एक्टर हैं। विजेंद्र द्वारा लांच की गयी इस एप्लीकेशन पर चर्चित सेलिब्रिटी प्रीमियर लीग ( CCL ) की ऑनलाइन टिकट बिक्री बड़ी मात्रा में हुई थी। रुहेरी, हाथरस से पढाई पूरी करने वाले विजेंद्र ने ग्रेजुएशन हाथरस के ही बागला कॉलेज से किया है। 14 जून 2022 को लांच हुई उनकी कंपनी विश्वस्तर पर कीर्तिमान स्थापित कर रही है। इस कंपनी को डिजिटल प्लेटफार्म पर Technanosoft Technologies द्वारा निर्माण किया गया है व Android, Windows, iOS पर इसको ऑपरेट किया जा सकता है।
सिने टोक एप्लीकेशन भी Indiasgo का ही हिस्सा है और इंडियाजगो के 21 ऐप लॉन्च होंगे जिसमे 4 ऐप लॉन्च हो चुके हैं। एप्पल स्टोर व प्ले स्टोर पर उपलब्ध यह एप्लीकेशन भारत वासियों के लिए टिकटोक, रील का सही विकल्प हो सकती है इस एंटरटेनमेंट एप्लीकेशन पर कलाकार डांस, सिंगिंग जैसे अपने हुनर के वीडियो बनाकर खुद को एक बड़े प्लेटफार्म पर स्थापित कर सकते हैं। सिने टोक बिना भेदभाव के कलाकारों के लिए एक महत्वपूर्ण प्लेटफार्म है जिस पर वो अपना टैलेंट विश्व पटल पर ला सकते हैं।

Related posts

अगर आप ऑनलाईन लोन लेते हो तो हो जाओ सावधान

Bundeli Khabar

महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा

Bundeli Khabar

खजुराहो: आगंतुक पर्यटक केंद्र का आरंभ, रॉयल गार्डेन्स होंगे पुनर्जीवित

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!