29.9 C
Madhya Pradesh
May 12, 2024
Bundeli Khabar
Home » भीषण वाहन भिड़ंत में परिवार के दस लोगों की मौत
देश

भीषण वाहन भिड़ंत में परिवार के दस लोगों की मौत

आणंद– गुजरात (Gujarat) के आणंद जिले (Anand) में बुधवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 10 लोगों की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक और यात्रियों से भरी कार में आमने सामने से टक्‍कर हो गई. खबर है कि कार में सवार सभी सदस्‍य एक ही परिवार के थे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला और निकट के अस्‍पताल में ले जाया गया. बताया जाता है कि प्राथमिक जांच के दौरान सभी 10 यात्रियों को मृत घोषित कर दिया गया.
जानकारी के मुताबिक इको कार में सवार एक ही परिवार के सभी सदस्‍य सूरत के भावनगर की तरफ जा रहे थे. कार अभी आणंद जिले के इंद्रनाज गांव के पास पहुंची ही थी कि हाइवे पर सामने से आ रही ट्रक ने कार में सामने से टक्‍कर मार दी. शुरुआती जांच में ट्रक पर मध्य प्रदेश का नंबर प्लेट लगे होने की बात सामने आ रही है.
हादसा इतना जबरदस्‍त था कि कार के परखच्‍चे निकल गए और कार में सवार सभी यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला और निकट के अस्‍पताल ले जाया गया. जहां डॉक्‍टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

Related posts

शतरंजी चालों से राजनैतिक दलों ने बिगाडा है देश का माहौल

Bundeli Khabar

भूकंप के झटके

Bundeli Khabar

पक्षपात पूर्ण प्राविधानों का परिणाम है आतंक

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!