31.6 C
Madhya Pradesh
May 9, 2024
Bundeli Khabar
Home » सोनाक्षी सिन्हा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ
मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ

मुम्बई। इस वर्ष 2023 में सोनाक्षी एसएलबी की ‘हीरामंडी’ और एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स की ‘दहाड़’ के साथ कुछ दमदार भूमिकाओं में नज़र आएँगी। ‘दहाड़’ उनका डिजिटल डेब्यू माना जा रहा है। इस साल दो दमदार परफॉरमेंस वाले प्रोजेक्ट्स के बाद सोनाक्षी ने कमर्सिअल फिल्म की और रुख किया है।
आपको बता दें कि अली अब्बास ज़फर की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी की बतौर लीड एक्ट्रेस एंट्री हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।
सूत्रों के मुताबिक, टीम ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और दूसरा शेड्यूल मार्च के अंत तक स्कॉटलैंड और अबू धाबी में होने की उम्मीद है।
लेटेस्ट बज की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री हो गई है। सोनाक्षी सिन्हा ने एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए इस खबर पर पक्की मुहर भी लगा दी है। सोनाक्षी सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ‘मैं बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं। अक्षय के साथ काम करना हमेशा अच्छा अनुभव रहता है। यह टाइगर के साथ मेरी पहली मूवी होगी। अली अब्बास जफर कमाल के डायरेक्टर हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि बड़े मियां छोटे मियां ब्लॉकबस्टर रहेगी। मैं चाहती हूं कि दर्शक इस मूवी को थिएटर में देखें और जमकर एन्जॉय करें।’

– संतोष साहू

Related posts

भोलेबाबा की भक्ति में डूबी श्यामली लेकर आ रही हैं सावन पर विशेष गीत

Bundeli Khabar

रामलीला का सीधा प्रसारण शेमारू पर 6 से 16 अक्टूबर तक शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक

Bundeli Khabar

प्रोड्यूसर अनु मित्रा एवं सूरज शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म ‘दो अजनबी’ का पोस्टर किया रिलीज़

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!