40.1 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » जबलपूर: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का चुनावी दौरा
मध्यप्रदेश

जबलपूर: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का चुनावी दौरा

जबलपुर/ब्यूरो

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ आज जबलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने ग्वारीघाट में मां नर्मदा की पूजा अर्चना करने के बाद अपना रोड शो शुरू किया। रोड शो से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्रकार वार्ता को भी संबोधित किया, जहां उन्होंने छिंदवाड़ा में लगातार भाजपा के बन रहे महापौर को लेकर कहा कि स्थानीय चुनाव में मेरा ज्यादा इंटरेस्ट नहीं रहता है। इस वजह से मैं उस और ज्यादा ध्यान भी नहीं देता हूं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा में कांग्रेस के सांसद हैं और कांग्रेस के विधायक पर स्थानीय चुनाव में ज्यादा मेरा दखल नहीं रहता है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कमलनाथ ओवैसी के मध्य प्रदेश दौरे पर भी बोले। उन्होंने कहा कि यह लोग सभी जानते हैं कि आखिर ओवैसी किस को लाभ पहुंचाना चाहते हैं। वही कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर भी पलटवार किया और कहा कि मैं सीएम शिवराज को कहना चाहता हूं कि वह एक मंच में मेरे साथ आ जाएं। मैं बता दूंगा कि 15 महीने के सरकार में हमने क्या किया है और वह हिसाब दे अपनी 18 साल की सरकार का।

महाराष्ट्र संकट पर कमलनाथ ने कहा कि यह सौदेबाजी की राजनीति है। जिसकी शुरुआत झारखंड से हुई थी, बाद में फिर मध्यप्रदेश और अब महाराष्ट्र में भी इसी तरह की स्थिति बनाई जा रही है। अंत में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया हत्याकांड पर कहा कि गिरफ्तारी होने से काम नहीं चलेगा आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए।

Related posts

अनशनकारी पार्षद रामपाल शर्मा का स्वास्थ्य बिगड़ा, अस्पताल में भर्ती

Bundeli Khabar

गुंडों पर पुलिस का शिकंजा

Bundeli Khabar

दो नई ट्रेनों के मिली हरी झंडी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!