39.3 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » ईवीट्रिक मोटर्स ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ‘राइज’
मनोरंजन

ईवीट्रिक मोटर्स ने लॉन्च किया इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ‘राइज’

संतोष साहू,

1,59,990 की एक्स-शोरुम कीमत पर होगी उपलब्ध

मुंबई। पीएपीएल के पुणे स्थित इलेक्ट्रिक वाहन उद्यम, ईवीट्रिक मोटर्स ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ईवीट्रिक राइज को लॉन्च किया। यह हाई-स्पीड मोटरसाइकिल, इस ब्रांड की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है, जो आकर्षक स्टाइल और उत्कृष्ट टेक्नोलॉजी वाली है। ईवीट्रिक मोटर्स की टीम ने इस उत्पाद को सीकर, राजस्थान में अपने डीलर्स मीट के दौरान 1,59,990 रु. (एक्स-शोरूम इंडिया) की कीमत पर लॉन्च किया। पूरे राजस्थान के भागीदार डीलरों ने बैठक में भाग लिया और उन्होंने ब्रांड द्वारा इस नए उत्पाद के लॉन्च को देखा।

ईवीट्रिक ब्रांड, इलेक्ट्रिक वाहन खंड में ‘मेक इन इंडिया’ के दृष्टिकोण को बढ़ावा देता रहा है। बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक बाइक ‘ईवीट्रिक राइज’ 70 किमी. प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी और एक बार फुल चार्ज करने पर आसानी से 110 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। इसमें लिथियम-आयन बैटरी लगी हुई है जो 4 घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाती है। बाइक उपयोगकर्ताओं के लिए 10amp माइक्रो चार्जर से बैटरी चार्ज करना सुविधाजनक और सुरक्षित है जिसमें ऑटो कट की सुविधा है।

किनारों पर शार्प कट्स के साथ, यह स्पोर्टी लुक वाली है। इसमें डे रनिंग लाइट फंक्शन के साथ एलईडी लगा हुआ है। इसके विशिष्ट रियर विंकर्स उपयोगकर्ताओं को नवीनतम खूबियाँ प्रदान करता है। राइज में 2000 वाट का बीएलडीसी मोटर है जो 70v/40ah लिथियम-आयन बैटरी के साथ पेयर्ड है। यह नई बाइक आकर्षक लाल और काले रंगों में उपलब्ध है जो रोजाना उपयोग के लिए शानदार है।

ईवीट्रिक मोटर्स के संस्थापक और प्रबंध निदेशक मनोज पाटिल ने कहा, “हम अपने नवीनतम क्रिएशन और अपनी पहली ‘मेक इन इंडिया’ इलेक्ट्रिक बाइक ‘राइज’ को लाकर बेहद उत्साहित हैं। यह बाइक आईसीई से ईवी पर स्विच करने में हिचक रहे ग्राहकों के लिए वास्तविक गुणवत्ता अनुभव को परिभाषित करेगी। हमारा मानना है कि भारतीय वाहन निर्माताओं की यह जिम्मेदारी है कि वे शानदार ई-मोबिलिटी मिशन में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें और बाजार को आगे बढ़ाने एवं प्रदूषण-मुक्त भविष्य के निर्माण में हाथ बँटाएं। ऑटोमेशन में अपने वर्षों के अनुभव के साथ, हम अपना काम करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं। और नया ईवीट्रिक राइज उसी दिशा में एक और उपलब्धि है।
यह ब्रांड भारतीय उपयोगकर्ताओं को अच्छी गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रिक वाहनों की पेशकश करने के लिए एक के बाद एक मेक-इन-इंडिया उत्पादों को लॉन्च कर रहा है क्योंकि वे अब पेट्रोल की जगह इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग की आवश्यकता का अनुभव करने लगे हैं। वर्तमान में, ब्रांड की 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर – ईवीट्रिक एक्सिस, ईवीट्रिक राइड और ईवीट्रिक माइटी सड़कों पर चल रही हैं, और भारत के 22 राज्यों में इसके 125 टचप्वाइंट हैं।

Related posts

बिपाशा बसु ने कोलकाता में आयोजित अवार्ड शो में अवार्डी को की सम्मानित

Bundeli Khabar

संजय सिंह नेगी की शॉर्ट फिल्म ‘दिल तो दिल है’ में पति पत्नी की मनोदशा का चित्रण

Bundeli Khabar

फिल्म ‘कृष्ण संगिनी यमुना’ का संगीत सान म्यूजिक द्वारा होगा रिलीज

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!