29.7 C
Madhya Pradesh
May 14, 2024
Bundeli Khabar
Home » आगरा के जेपी पैलेस में होगी पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी
मनोरंजन

आगरा के जेपी पैलेस में होगी पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी

संतोष साहू,

कहा जाता है कि अगर मुक्कदर में दो आत्माओं का मिलना लिखा है तब कायनात भी उन्हें मिलाने की जद्दोजहद में लग जाती है। और फिर दो अलग राहे, जीवन भर के लिए एक हो जाती हैं। एक्ट्रेस पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह, किसे पता कि आगरा हाइवे पर हुई मुलाकात 7 जन्मों के बंधन में बंध जाएगी।

9 जुलाई 2022 के पावन दिन ये दोनों खूबसूरत जोड़ी वैवाहिक बंधन में बंधने जा रही है। ऐसी कयासे लगाई जा रही थी कि शादी गुजरात मे होगी, राजस्थान में होगी या हरियाणा में होगी! लेकिन हाल ही में संग्राम सिंह ने इससे पर्दा हटा दिया हैं और उन्होंने बताया कि शादी आगरा के जेपी पैलेस में होगी।
संग्राम सिंह कहते हैं कि डेस्टिनी अपना रोल अदा करती है। मैं पायल से आगरा मथुरा रोड पर पहली बार मिला था। हम जुलाई को आगरा के जेपी पैलेस में शादी कर रहे हैं। तीन दिन तक मेहंदी, हल्दी, संगीत ये सारी रस्मे अदा होंगी। आगरा में बहुत बड़े- बड़े पुराने सांस्कृतिक मंदिर हैं। हम मंदिर में परिवार वालो के मौजूदगी में शादी करेंगे। आगरा प्यार के प्रतीक के लिए जाना जाता है। इसके बाद हम दिल्ली और मुम्बई में रिसेप्शन रखेंगे इसके साथ ही हरियाणा के लोगों के लिए भी हम मिठाई और लड्डू भिजवाएंगे। हम सनातन रीति रिवाजों के हिसाब से शादी करेंगे।

पायल कहती हैं कि आगरा जाना जाता है ताजमहल के लिए, लेकिन आगरा में बहुत सारे हिन्दू मंदिर हैं जिनके बारें में हम नहीं जानते। आगरा में लोग हिन्दू मंदिरों के बारे में जाने इसीलिए मैं वहां शादी कर रही हूँ। मैं अपनी शादी हिन्दू रीति रिवाजों से करना चाहती हूँ। मेहन्दी, हल्दी और संगीत की सारी रस्मे, जेपी पैलेस में होंगी जहां हम रह रहे हैं। यह एक बहुत प्राइवेट फंक्शन होगा जहां सिर्फ करीबी ही लोग होंगे। आगरा जो मुगल आर्किटेक्चर के लिए जाना जाता है। मैं चाहती हूं कि आगरा को लोग हिन्दू मंदिरों की खूबसूरती के लिए जाने, इसीलिए हम वहां शादी कर रहे हैं। यह शादी बेहद सिक्योरिटी प्लस एरिया में होगी, सिर्फ कोड वाले सदस्य की ही वेडिंग एरिया में एंट्री की अनुमति होगी।

Related posts

संगीतकार दिलीप सेन के हाथों लॉन्च हुआ मुम्बई में ओटीटी चैनल ‘मल्टीप्लेक्स प्ले’

Bundeli Khabar

लॉकडाउन नहीं होता तो ओटीटी को दर्शकों तक पहुंचने में दस साल लग जाते : विवेक आनंद ओबेरॉय

Bundeli Khabar

संघर्षशील हैं मधुप श्रीवास्तव, लेकर आ रहे हैं ‘पलक’

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!