29.4 C
Madhya Pradesh
May 2, 2024
Bundeli Khabar
Home » लॉकडाउन नहीं होता तो ओटीटी को दर्शकों तक पहुंचने में दस साल लग जाते : विवेक आनंद ओबेरॉय
मनोरंजन

लॉकडाउन नहीं होता तो ओटीटी को दर्शकों तक पहुंचने में दस साल लग जाते : विवेक आनंद ओबेरॉय

महाराष्ट्र / संतोष साहू
मुम्बई : अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने वेब शो ‘इनसाइड एज’ को ऐसे समय में साइन किया जब ओटीटी का चलन नहीं था। विवेक ने वेब शो की दुनिया में मौजूद संभावनाओं का अंदाजा लगा लिया था। इनसाइड एज सबसे लोकप्रिय ओटीटी शो में से एक बन गया और पहले ही साल भारत में सभी ओटीटी पुरस्कारों को जीतने के लिए आगे बढ़ गया। इतना ही नहीं, यह एमी अवार्ड के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नामांकित होने वाला पहला भारतीय शो भी बन गया।


उसी के बारे में विवेक आनंद ओबेरॉय बताते हैं कि मुझे कई लोगों द्वारा सलाह दी गई थी कि जब मुझे उस समय की पेशकश की गई थी, तो मुझे इनसाइड एज को नहीं लेना चाहिए। लोगों ने मुझसे कहा था कि देश में कोई भी फोन पर कंटेंट देखने के लिए पैसे खर्च नहीं करना चाहेगा। लेकिन मुझे कंटेंट पर भरोसा था और मुझे पता था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म में क्या क्षमता है। 4 साल में अब आप देख सकते हैं कि लोग सिर्फ एक ही नहीं, बल्कि विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म को सब्सक्राइब कर रहे हैं।


विवेक ने बात को जारी रखते हुए कहा, यह भी सच है कि महामारी के दौरान लॉकडाउन ने लोगों को ओटीटी प्लेटफार्मों की ओर अधिक धकेल दिया है क्योंकि थिएटर बंद हो गए थे। इस लॉकडाउन के दौरान मुझे कई वेब शो की पेशकश की गई थी और मैंने पहले ही उनमें से कुछ को हां कह दिया है। अगर लॉकडाउन नहीं होता, ओटीटी प्लेटफॉर्म को जनता से जिस तरह का प्यार मिला है, उसे वहां पहुंचने में 10 साल और लग जाते।
विवेक आनंद ओबेरॉय जल्द ही इनसाइड एज 3 में एक बार फिर विक्रांत धवन के प्रसिद्ध किरदार को निभाते नजर आएंगे।

Related posts

अंधविश्वास के प्रति सजगता को दर्शाती शॉर्ट फिल्म ‘वांछा-द ब्लैक डिजायर’

Bundeli Khabar

फ़िल्म ‘फुफड़ जी’ का टाइटल ट्रैक रिलीज

Bundeli Khabar

सूरज मिश्रा की फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ में भाविन भानुशाली और मालती चाहर

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!