34.2 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » संगीतकार दिलीप सेन के हाथों लॉन्च हुआ मुम्बई में ओटीटी चैनल ‘मल्टीप्लेक्स प्ले’
मनोरंजन

संगीतकार दिलीप सेन के हाथों लॉन्च हुआ मुम्बई में ओटीटी चैनल ‘मल्टीप्लेक्स प्ले’

संतोष साहू,

मुम्बई। मल्टीप्लेक्स प्ले एप की लॉन्चिंग हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर मुम्बई में की गई। इस अवसर पर एडवोकेट शैलेश दूबे और संगीतकार दिलीप सेन के हाथों नारियल तोड़कर व फीता काटकर शुभारंभ किया गया। मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) स्थित मौर्या हाऊस कार्यालय में एन.के.एफ.सी प्रा.लि. कंपनी के तहत चलने वाली ओटीटी प्लॅटफॉर्म मल्टीप्लेक्स प्ले का विमोचन सम्पन्न हुआ। आने वाले समय में यह चैनल भरोसेमंद साबित होगा चूँकि एन.के.एफ.सी एक प्रा.लि. कंपनी है जो बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज की सूची में प्रविष्ट की गयी है। इसलिए मल्टीप्लेक्स प्ले चैनल से जुड़े सभी निर्माताओं का आर्थिक व्यवहार सुरक्षित होने का दावा कंपनी के सी.एम.डी. रेहान अली करते हैं।

संगीतकार दिलीप सेन कहते हैं कि मल्टीप्लेक्स प्ले चैनल अपने देश का देशी एप है जो लोगों को एक प्लेटफॉर्म देता है कि अपनी लागत सरलता से निकाल सके नए लोगों को अपना हुनर दिखाने का मौका देता है। यह कार्य काबिले तारीफ़ है, मैं रेहान अली को बधाई देता हूं कि आगे भी लोगो जोड़ें और सस्ते में लोगों का मनोरंजन करते रहे।

मिडीया फोटोग्राफर कोरील राजेश कुमार कहते हैं कि हमारा भी कुछ उदेश्य था कि मनोरंजन जगत से जुड़कर कुछ अच्छा करे तो इसी क्रम में मुझे एक सिरीज “पनीसमेंट” का निर्देशन करने का मौका मिला है जो एक थिलर सस्पेंस स्टोरी है जिसका लेखन दिपक भगत करेंगे, जो जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है।
एन.के.एफ.सी के सीएमडी रेहान अली और उनकी पत्नी शाजिया कौसर पार्टनर हैं। प्रोजेक्ट निदेशक एवं ज्वॉइंट वेंचर अमोल द्विवेदी हैं।

इस चैनल पर हिंदी, भोजपुरी, मराठी इंग्लिश सहित 15 भाषाओं के कंटेंट्स का समावेश होगा। यह ओ.टी.टी चैनल उच्च तकनिकी संसाधनों से सुसज्जित होने के कारण इस पर प्रसारित होने वाले सभी कार्यक्रम अन्य चैनलों के मुकाबले अच्छी गुणवत्ता के साथ दिखाई देंगे। इस चैनल के व्यवस्थापन की बागडोर बॉलीवुड के सुलझे जानकार और अनुभवी निर्देशकों के हाथ सौंपी गयी है। इस कार्यक्रम में कंपनी के सीएमडी रेहान अली, निर्देशक अमोल द्विवेदी एवं कंपनी के प्रोग्रामिंग हेड अविनाश जाधव, उदय मोहित, दीपांकर अधिकारी आदि उपस्थित थे और सभी ने उपस्थित निर्माता-निर्देशकों को संबोधित किया। कंपनी के क्रिएटिव निर्देशक महादेव सालोखे ने मान्यवरों का स्वागत किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एडवोकेट शैलेश दूबे और संगीतकार दिलीप सेन उपस्थित रहे, साथ ही अभिषेक खन्ना “कामेडियन” भी मौजुद थे। मराठी फिल्म की मशहूर नायिका नयन पवार तथा सुनिता कांबले विशेष अतिथी के तौर पर उपस्थित रहकर चैनल के सीएमडी रेहान अली को शुभकामनायें दी। साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित फिल्मी हस्ति व पदाधिकारी वे.ई.प्रो.असो. के दिलीप दलवी, निर्देशक हरेंद्र हॅरी, एस पी मिलिंद, प्रतिक यादव, एडवोकेट अजय पोल, बालासाहेब गोरे इन सभी की सहभागिता उल्लेखनीय रही।

Related posts

बुल्लेया फेम सिंगर अमित मिश्रा ने निर्देशक संतोष सागर की फिल्म ‘देसी लव’ के लिए गाया गाना

Bundeli Khabar

बड़े बड़े स्टार कर रहे हैं कुरैशी प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘देहाती डिस्को’ का प्रोमोशन 

Bundeli Khabar

के के मेनन अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “लव ऑल” 25 अगस्त को होगी रिलीज़

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!