41.4 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » रामजी गुलाटी और राहुल शर्मा का गाना “थुम्मक” रिलीज
मनोरंजन

रामजी गुलाटी और राहुल शर्मा का गाना “थुम्मक” रिलीज

संतोष साहू,

मुम्बई। राहुल शर्मा के नवीनतम ट्रैक “थुम्मक” के साथ श्रोता व दर्शक रोमांचित हो सकते हैं। हालांकि उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है-शर्मा ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक गायक के रूप में खुद के लिए एक जगह बनाई है। वह अपने अद्वितीय सहयोग और आसानी से विभिन्न शैलियों को गाने के लिए जाने जाते हैं।

थुम्मक, उनकी नई रिलीज़ एक मजेदार शुरुआती कविता के साथ शुरू होती है और फिर पार्टी बीट्स के साथ क्लब मोड में लॉन्च होती है। जब गीत गति को गति देता है, तो यह बहुत ही पार्टी जैसा लगता है जो गीत के नृत्य करने योग्य मूड को बढ़ाता है।
विदेशी स्थान, आकर्षक गीत, ताज़ा संगीत और एक असाधारण दल; क्या यह चार्ट बस्टर गाने की परिभाषा नहीं है? मुझे लगता है यह है। थुम्मक साल के सबसे चटपटे गीत के सभी तत्वों को प्रस्तुत करता है। निर्देशक रामजी गुलाटी कहते हैं “निश्चित रूप से इस गीत का वीडियो, संगीत, छायांकन बेहतरीन है। यह सभी आयु समूहों के लिए एक गीत है।

राहुल शर्मा कहते हैं “थुम्मक एक उच्च ओकटाइन गीत है जो किसी भी पार्टी के मूड को बढ़ा सकता है और एक लंबी ड्राइव की प्लेलिस्ट में भी शीर्ष पर है। मुझे यकीन है कि युवा इस गीत को पसंद करेंगे। यह एक ऐसा गीत है जो सभी को नाचने पर मजबूर कर देगा। वीडियो को बहुत बड़े और भव्य पैमाने पर शूट किया गया है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि दर्शकों ने मेरे काम को पसंद किया है।

आलिया हमीदी कहती हैं “ट्रैक की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बीता। यह एक अच्छा गाना है जहां दोनों कलाकार एक-दूसरे को चिढ़ा रहे हैं, हम सभी इसे प्यार करते हैं। निर्माता जितिन अग्रवाल, राजेश तलेसरा कहते हैं “गीत देसी और शहरी शैली का मेल है। संगीत रचना और निर्देशन गीत के विक्रय बिंदु हैं और गीत पूरी तरह से आकर्षक हैं।

म्यूजिक प्रोड्यूसर डीजे रिंक (डीजे रिंक की साउंड फैक्ट्री) कहते हैं “थुम्मक कूल और स्वैग से भरा है। हमने जो मजा फिल्माया था, उस गाने में ऊर्जा का अनुवाद किया गया है, जिसने स्क्रीन पर मस्ती को जोड़ा है। हमने बहुत सारी ध्वनियों का इस्तेमाल किया है। अपने श्रोताओं को महसूस कराने के लिए, हमने विभिन्न ध्वनियों और संगीत का उपयोग किया है। गाने में बहुत ही नृत्य करने योग्य वाइब है, क्लब गो कैन ग्रूव टू ट्रैक।

संगीतकार, प्रशांत सतोसे (बॉम्बे फकीर) कहते हैं “थुम्मक का संगीत विशेष रूप से युवाओं को पूरा करता है। यह उत्साहभरा गीत है जिसे क्लब, हाउस पार्टी, ड्राइव आदि में बजाया जा सकता है। यह मेरा निजी पसंदीदा है, मुझे आशा है कि दर्शक भी इसे पसंद करते हैं। गीतकार सावेरी वर्मा कहते हैं “इन गीतों को लिखना मेरे लिए बहुत ही असामान्य है, मैंने इस बार खुद को आश्चर्यचकित किया है, मुझे आशा है कि दर्शकों को पसंद आएगा।

Related posts

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और सोनी लिव की ‘स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी’ में गगन देव रियार

Bundeli Khabar

पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री पैन-इंडिया सुपरस्टार्स के साथ लाजवाब

Bundeli Khabar

रणबीर कपूर अभिनीत ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!