31.1 C
Madhya Pradesh
April 26, 2024
Bundeli Khabar
Home » पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री पैन-इंडिया सुपरस्टार्स के साथ लाजवाब
मनोरंजन

पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री पैन-इंडिया सुपरस्टार्स के साथ लाजवाब

संतोष साहू,

मुम्बई। ऋतिक रोशन के साथ ‘मोहन जोदड़ो’ के जरिये बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली पूजा हेगड़े उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े पैन-इंडिया सुपरस्टार के साथ स्क्रीन साझा की है। वह हर बार अलग-अलग भूमिकाओं में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करके हर किसी की पहली पसंद बन जाती है।
फैंस देश के कुछ सबसे टॉप स्टार्स के साथ उनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं, और यह उनके चार्टबस्टिंग गानों में सबसे अच्छी तरह से दर्शित होता है।
अभिनेता बेशक रूप से इसे आज के लगभग सभी पैन-इंडिया सुपरस्टार्स के साथ केमिस्ट्री, समझ और तालमेल से मेल करके इसे हिट बनाने का एक नुकता बनाता है, चाहे वह रणवीर सिंह के सर्कस के लेटेस्ट ट्रैक ‘सुन ज़रा’ के लिए हो। अल्लू अर्जुन के साथ बुट्टा बोम्मा, थलपति विजय के साथ ‘अरबी कुथु’ या प्रभास के साथ ‘आशिकी आ गई’।
पूजा, जो खुद एक पैन इंडिया स्टार हैं, अपने हर गाने को अपनी अतिरिक्त चकाचौंध के साथ बुलंद बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं।
उनकी आने वाली मैड कॉमेडी सर्कस से उनके सबसे हालिया ट्रैक ‘सुन ज़रा’ के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने सभी की निगाहें उन पर टिका दी हैं। हमें 60 के दशक में वापस ले जाते हुए, पूजा ने निश्चित रूप से अपनी चाल और सुंदर आकर्षक लुक के साथ शो को चुरा लिया और उस समय की शिफॉन साड़ियों और हेयर स्टाइल के साथ, 60 के दशक की शैली को वापस लाकर एक और फैशन ट्रेंड सेट किया। मधुर ट्रैक के अलावा, यह गाना आंखों के लिए एक विजुअल ट्रीट भी है, जिसे दो अलग-अलग लोकेशंस में शूट किया गया था।
पूजा हेगड़े अगले साल सलमान खान अभिनीत ‘किसी का भाई किसी की जान’, महेश बाबू के साथ ‘एसएसएमबी 28 और कुछ और अघोषित प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।

Related posts

दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘दीवाना मैं दीवाना’ की शूटिंग नेपाल में पूर्ण

Bundeli Khabar

‘मुंबईकर’ महाराष्ट्रदिनी मुंबईकरांच्या भेटीला

Bundeli Khabar

एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म ‘थर्सडे’ का होगा वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!