34.6 C
Madhya Pradesh
April 25, 2024
Bundeli Khabar
Home » कांग्रेस पूर्व विधायक का निधन: नगर फैली शोक की लहर
मध्यप्रदेश

कांग्रेस पूर्व विधायक का निधन: नगर फैली शोक की लहर

पाटन/संवाददाता
जबलपुर जिले की पाटन विधानसभा शीट से कांग्रेस पार्टी से विधायक रहे पं. भगवत प्रसाद गुरु जी का आज रात तकरीबन 1:30 बजे निधन हो गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रविवार की दरम्यानी रात उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली, पं. भगवत प्रसाद गुरु जी के निधन की खबर जैसे ही नगर में फैली वैसे ही सारे नगर में गमगीन माहौल पसर गया, गुरु जी के सम्मान में नया बस स्टैंड पाटन की समस्त दुकानों को बंद रखा गया।
गैरतलब है कि पाटन नगर के अधिकतर शासकीय कार्यालय आपकी ही भूमि में स्थापित किये गए हैं जबलपुर जिले की दानवीर सूची में आपका नाम अग्रणी रहा है चाहे हम बात करें नवीन पुलिस थाने की, विद्युत विभाग की, नया बस स्टैंड की या फिर वरगी कॉलोनी की सभी कार्यालय उन्ही द्वारा दान की गई भूमि में बनाये गए है।

जिला पंचायत सदस्य ठाकुर उदय भान सिंह के अनुसार आज पाटन विधानसभा एवं पाटन नगर ने एक सख्सियत को खो दिया है जो क्षेत्र वासियों के लिए एक कभी न पूरी होने वाली क्षति है, आप जैसा व्यक्तित्व शायद ही पाटन नगर में कभी दोबारा अवतरित होगा, इस खबर से मैं स्तब्ध हो गया और यही कामना करता हूँ भगवान लक्ष्मीनारायण अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं आपके परिवार को इस वज्राघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Related posts

कटंगी में सफाई कर्मचारियों के लिए मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता शिविर सम्पन्न

Bundeli Khabar

मुख्यमंत्री के निर्देश पर दो अधिकारी निलंबित

Bundeli Khabar

पैरामेडिकल छात्र छात्राओं ने या मेडिकल आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय का घेराव

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!