29 C
Madhya Pradesh
July 13, 2024
Bundeli Khabar
Home » कांग्रेस पूर्व विधायक का निधन: नगर फैली शोक की लहर
मध्यप्रदेश

कांग्रेस पूर्व विधायक का निधन: नगर फैली शोक की लहर

पाटन/संवाददाता
जबलपुर जिले की पाटन विधानसभा शीट से कांग्रेस पार्टी से विधायक रहे पं. भगवत प्रसाद गुरु जी का आज रात तकरीबन 1:30 बजे निधन हो गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रविवार की दरम्यानी रात उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली, पं. भगवत प्रसाद गुरु जी के निधन की खबर जैसे ही नगर में फैली वैसे ही सारे नगर में गमगीन माहौल पसर गया, गुरु जी के सम्मान में नया बस स्टैंड पाटन की समस्त दुकानों को बंद रखा गया।
गैरतलब है कि पाटन नगर के अधिकतर शासकीय कार्यालय आपकी ही भूमि में स्थापित किये गए हैं जबलपुर जिले की दानवीर सूची में आपका नाम अग्रणी रहा है चाहे हम बात करें नवीन पुलिस थाने की, विद्युत विभाग की, नया बस स्टैंड की या फिर वरगी कॉलोनी की सभी कार्यालय उन्ही द्वारा दान की गई भूमि में बनाये गए है।

जिला पंचायत सदस्य ठाकुर उदय भान सिंह के अनुसार आज पाटन विधानसभा एवं पाटन नगर ने एक सख्सियत को खो दिया है जो क्षेत्र वासियों के लिए एक कभी न पूरी होने वाली क्षति है, आप जैसा व्यक्तित्व शायद ही पाटन नगर में कभी दोबारा अवतरित होगा, इस खबर से मैं स्तब्ध हो गया और यही कामना करता हूँ भगवान लक्ष्मीनारायण अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं आपके परिवार को इस वज्राघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Related posts

पाटन: 8 जून को होगा मुख्यमंत्री कन्यादान सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन

Bundeli Khabar

जिले में गहराये डी.ए.पी और यूरिया खाद संकट को लेकर पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने कलेक्टर से की मुलाकात।

Bundeli Khabar

क्राइम पेट्रोल देख कर किया हत्या जैसा क्राइम

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!