23.3 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » माहिर ने गाया ‘दम मार दम मार’
मनोरंजन

माहिर ने गाया ‘दम मार दम मार’

संतोष साहू,

मुम्बई। वेल्किन प्रोडक्शन की प्रस्तुति ‘दम मार दम मार’ गीत के जरिये माहिर ने दमदार रैप तैयार किया है। यह माहिर द्वारा लिखा और गाया गया तथा इकबाल सरगम ​​और माहिर द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इसकी रिकॉर्डिंग कृष्णा स्टूडियो में की गई है और जल्द ही रिलीज के लिए तैयार किया जा रहा है। इसका संगीत उद्योग में हंगामा करना निश्चित माना जा रहा है।

‘दम मार दम मार’ में दर्शाया गया है कि सामाजिक व्यंग्यों के आधार पर, हमारे दैनिक जीवन में गीत के साथ महिलाओं पर कैसे छींटाकशी की जाती है और उन्हें अपशब्दों से संबोधित किया जाता है। यह महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण पर माहिर द्वारा एक रैप गीत है। इसे अलग धुन के साथ अलग अंदाज़ में गाया और कंपोज किया गया है। रिकॉर्डिंग के अवसर पर ‘छैंया छैंया’ गीत की मशहूर गायिका सपना अवस्थी ने स्टूडियो में आकर माहिर को आशीर्वाद दिया और अगले युगल गीत की पेशकश की।

साथ ही निर्देशक और निर्माता जय प्रकाश शॉ, राज किशोर ठाकुर, जावेद खान, मुकेश जादव, इकबाल सरगम, राजेश राठौड़, मुर्तुजा सिद्दीकी, दिनेश गायकवाड़, आफताब हसनैन सहित कई अन्य बॉलीवुड और संगीत उद्योग की जानी-मानी हस्तियां इस अवसर पर माहिर को शुभकामनाएं दिए।

Related posts

मिसेज इंडिया आई एम पावरफुल एंड इंडियाज चार्मिंग फेस 2022 पेजेंट का आयोजन गोवा में सम्पन्न

Bundeli Khabar

ग्लोबल सनशाइन कंपनी ने बड़ी धूम धाम से मनाई अपनी दूसरी वर्षगांठ

Bundeli Khabar

सनशाईन म्यूज़िक का नया गाना ‘रब्बा मुझे इश्क हो गया’ लॉन्च 

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!