35.4 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » भुषण कुमार ने गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार को ‘डिज़ाइनर’ के लिए लाया एक साथ 
मनोरंजन

भुषण कुमार ने गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार को ‘डिज़ाइनर’ के लिए लाया एक साथ 

गायत्री साहू,

मुम्बई। भुषण कुमार सबसे बड़े कोलैबोरेशन के तहत रिकॉर्ड ब्रेकिंग आर्टिस्ट्स गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह को मोस्ट एंटीसिपेटेड ट्रैक डिजाइनर के लिए साथ लेकर आये हैं। ‘हाई रेटेड गबरू’, ‘पटोला’, ‘लाहौर’, ‘डांस मेरी रानी’ और कई हिट गानों के बाद गुरु रंधावा ने हनी सिंह के साथ हाथ मिलाया, जो अपने लोकप्रिय हिट ‘ब्लू आइज़’, ‘देसी कलाकार’, ‘उर्वशी’ के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा ‘सइयां जी’ और साथ में वे टी-सीरीज लेबल के तहत भूषण कुमार के ‘डिजाइनर’ के साथ धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

म्यूजिक इंडस्ट्री में ऐसा कॉलेबोरेशन पहली बार देखा जा रहा है जहां दो पंजाबी म्यूज़िक सेंसेशन दिव्या कुमार खोसला के सॉन्ग डिजाइनर के लिए एक साथ आ रहे हैं। दिव्या के प्रेजेंस ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। इस म्यूजिक वीडियो को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। दर्शक कुछ धमाके की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि ‘डिज़ाइनर’ एक ऐसा स्केल और विजुअल देखने को मिलेगा जिसे पहले कभी नही देखा गया है। इस गाने का सेट जिसे विशेष रूप से उन्नत प्रकाश व्यवस्था के साथ ट्रैक के लिए डिज़ाइन किया गया।

दिलचस्प बात तो यह है कि जहां गुरु रंधावा ने गाने के बोल लिखे हैं और हनी सिंह ने सिग्नेचर रैप के बोल लिखे हैं, वहीं दो प्रसिद्ध संगीतकारों ने संयुक्त रूप से उस ट्रैक की रचना की है जो श्रोताओं को अपने पैरों पर थिरकने पर मजबूर कर देगा।
भूषण कुमार कहते हैं,’डिज़ाइनर’ एक अंतरराष्ट्रीय संगीत ट्रैक से कम नहीं है और इसमें पूरी तरह से ग्लोबल फील और वाइब्स है। इस गाने के लिए गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार से बेहतर कोई नहीं है, इन सभी के नाम रिकॉर्ड-तोड़ हिट्स हैं। दिव्या खोसला कुमार कहती हैं,’डिज़ाइनर’ पर काम  करने का अनुभव बहुत शानदार और रोमांचकारी रहा है। गाने की टाइटल की तरह इस गाने में मैंने बेहद ही लुभावने डिज़ाइनर ऑउटफिट्स पहने हैं। इस होने को हर फैशन प्रेमी पसंद करेंगे।

हनी सिंह कहते हैं, ‘डिज़ाइनर’ में संगीत से लेकर विजुअल तक सब कुछ बहुत ही अद्भुत है! मुझे इस बात का बेसब्री से इंतज़ार है कि प्रशंसक इस सहयोग पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। गुरु रंधावा कहते हैं, मुझे बेहद खुशी है कि भूषण कुमार ने ऐसे दो लोगों को साथ लाया है जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए तत्पर हैं और हमें उम्मीद है कि वे इस ट्रैक का आनंद लेंगे।

निर्देशक मिहिर गुलाटी कहते हैं कि मुझे नहीं लगता कि इससे पहले किसी ने ‘डिज़ाइनर’ जैसे संगीत वीडियो बनाने का प्रयास किया है। इस गाने का स्केल बहुत ही मैसिव है, जो लार्जर दैन लाइफ के साथ सेट किया गया है, आउटफिट बहुत ही अद्भुत हैं और यह बेस्ट म्यूजिक को एक साथ लाते है। भुषण कुमार के सॉन्ग डिज़ाइनर में गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार नज़र आयेंगे और यह गाना अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध हैं।

Related posts

रोहन मेहरा और सहर बाम्बा का सिंगल ‘आदि आदि’ हिट्ज़ म्यूज़िक पर हुआ रिलीज

Bundeli Khabar

के के मेनन अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “लव ऑल” 25 अगस्त को होगी रिलीज़

Bundeli Khabar

इम्पा के प्रेसिडेंट अभय सिन्हा ने किया फिल्म ‘धर्मवीर’ के निदेशक प्रवीण तरडे को सम्मानित

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!