22.4 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » नुसरत भरुचा अभिनीत ‘जनहित में जारी’ के ट्रेलर को जनता ने सराही
मनोरंजन

नुसरत भरुचा अभिनीत ‘जनहित में जारी’ के ट्रेलर को जनता ने सराही

संतोष साहू,

फिल्म के खास संदेश को लोगों तक पहुंचाने के लिए मेकर ने इसके ट्रेलर को दक्षिण भाषाओं में किया डब

मुम्बई। विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य की फिल्म ‘जनहित में जारी’ में नुसरत भरुचा हैं। इस फिल्म का निर्देशन जय बसंतू सिंह ने किया है। हाल ही में रिलीज हुआ इस फिल्म का ट्रेलर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म के ह्यूमरस डायलॉग्स और सोच को उड़ान देने वाली स्टोरीलाइन की वजह से क्रिटिक्ट्स और इंडस्ट्री के लोग, सभी इसे खूब पंसद कर रहे हैं। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक इसे पहुंचाने के लिए ट्रेलर को साउथ की भाषाओं जैसे की तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब किया गया है, ताकि फिल्म के जरिए जो मैसेज दिया जा रहा है वो सभी तक पहुंच सकें।

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को इतना पसंद किया गया कि रिलीज के 24 घंटों के अंदर ही इसे 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया और यह तुरंत YouTube पर भी ट्रेंड करने लगा जिसके बाद दर्शकों से इसे बेहद सराहना रही है। यही नहीं सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर अपनी दिलचस्पी साझा करने के साथ ही दर्शकों ने फिल्म को लेकर भी अपनी एक्साइटमेंट भी शेयर की है। इस ट्रेलर के रिलीज के कुछ ही मिनटों के भीतर, नेटिज़न्स ने ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया, जिसमें कुछ कमेंट कुछ इस प्रकार है “नुशरत भरुचा सामाजिक रूप से ज्ञानवर्धक फिल्म में एक आवाज हैं। ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म वाकई में कितनी मजेदार होने वाली है, इसमें हर एक्टर ने अपनी एक्टिंग बहुत ही खूबसूरती से की है।

हमें इस तरह की फिल्में कितनी बार देखने को मिलती हैं ? बहुत कम। कंडोम का इस्तेमाल करने की वर्जनाओं से लोग इस फिल्म को देखने से पीछे नहीं हटे। @Nushrratt आपने फिर से कमाल का काम किया है। दुनिया भर में नेटिज़न्स द्वारा स्टीरियोटाइप को चकनाचूर करने वाले इस ट्रेलर के रूप में देखे जाने से लेकर एजुकेशनल और एंटरटेनिंग कहे जाने तक, इसके वायरल वीडियोज और मीम्स इंटरनेट और मीडिया में हर तरफ छाएं हैं। इस फिल्म को लेकर सभी ने मेकर्स को बधाई दी है कि वो इस तरह के रोमांचक वैचारिक सामाजिक कॉमेडी फिल्म के साथ सामने आए हैं, जो ना सिर्फ एंटरटेन कर रही है बल्कि समाज के सारे टाबूज को तोड़ते हुए लोगों को एक खास संदेश भी दे रही है।

फिल्म के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए नुसरत भरुचा ने कहा कि प्रतिक्रिया बहुत जबरदस्त और उत्साहजनक है। मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। एक नया साहसी कदम उठाने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना करना बहुत अच्छा लगता है और इस प्रतिक्रिया ने हम सभी के चेहरे पर मुस्कान ला दी है। मुझे उम्मीद है कि वे भी फिल्म का आनंद लेंगे। विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित, श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन, द्वारा सह-निर्मित जूही पारेख मेहता, ज़ी स्टूडियोज़ की फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी।

Related posts

अजय देवगन ने लॉन्च किया पैनोरामा म्यूज़िक

Bundeli Khabar

निर्माता संजय सुन्ताकर की कॉमेडी फिल्म ‘3 श्याने’ का हुआ भव्य प्रीमियर

Bundeli Khabar

सत्यमेव जयते 2 का नोरा फतेही पर फिल्माया गाना ‘कुसु कुसु’ हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!