34.2 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » स्टोरीडेक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी साजन अग्रवाल निर्देशित ‘मेरा बाप कौन है
मनोरंजन

स्टोरीडेक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी साजन अग्रवाल निर्देशित ‘मेरा बाप कौन है

संतोष साहू,

मुम्बई। स्टोरीडेक’ प्रस्तुत ‘मेरा बाप कौन है? (mera baap kaun hai?) जो पिछले कुछ समय से अपने विवादित टाइटल की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। हाल में मुख्य अभिनेता विवेक दहिया, समीक्षा बटनागर और बाल कलाकार ज़ारा वारसी के साथ जाकिर हुसैन, राकेश बेदी, सोमा राठौड़ और सुनीता राजभर ने मुंबई स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग में भाग लिया। फिल्म को लेकर पहले ही काफी कुछ कहा सुना जा रहा है। विवेक दहिया और समीक्षा बटनागर पहली बार प्रतिभाशाली निर्देशक साजन अग्रवाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक साथ आए हैं। यह वेब फिल्म, ‘स्टोरीडेक ओटीटी प्लेटफॉर्म’ के लिए एक लॉन्चिंग पैड है। जबकि इसे डीओपी उमेश राय ने खूबसूरती से कैमरे में कैद किया है।

निर्देशक साजन अग्रवाल ने कहा कि मैं स्टोरीडेक तथा अभिनेताओं और निर्माता को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझ पर और मेरी कहानी पर बहुत विश्वास दिखाया है। काफी मेहनत और कोशिशों के बाद हमने ‘मेरा बाप कौन है?’ की शूटिंग शुरू कर दी है। यह पूरी तरह से एक फैमिली एंटरटेनमेंट ड्रामा है।

कहानी ज़ारा वारसी के इर्द-गिर्द घूमती है जो फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका में है। उसे अपने माता-पिता के बारे में काफी संदेह है कि उसका पिता सगा नहीं है। यह पूरी तरह से फैमिली ड्रामा, कॉमेडी और सस्पेंस वाली कहानी है। फिल्म के एक्टर्स की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। इस वेब फिल्म को आनंद गुप्ता और पल्लवी गुप्ता के स्वामित्व वाले नए लॉन्च किये गए ओटीटी प्लेटफॉर्म स्टोरीडेक पर रिलीज किया जाएगा, जो मार्केट में काफी लोकप्रिय होती जा रही है। अच्छे कन्टेन्ट से खेलने वाले, इस प्लैटफॉर्म के मालिकों ने यह आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द इसे भारत के शीर्ष 10 ओटीटी प्लेटफार्मों में सूचीबद्ध किया जाएगा। फिल्म का निर्माण देव मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और श्रीकांत एंटरटेनमेंट ने किया है।

Related posts

‘सैम बहादुर’ की शूटिंग शुरू, विक्की कौशल के साथ दंगल गर्ल फातिमा और सान्या

Bundeli Khabar

17 मार्च को ‘शुभ निकाह’

Bundeli Khabar

प्रोड्यूसर विशाल मेहता की फिल्म ‘मैच ऑफ लाइफ’ से जबरदस्त पारी शुरू कर रहे हैं यश मेहता

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!