34.4 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » कल्याण ज्वेलर्स ने पेश किया अक्षय तृतीया पर स्वर्ण आभूषण का आकर्षक ऑफर
व्यापार

कल्याण ज्वेलर्स ने पेश किया अक्षय तृतीया पर स्वर्ण आभूषण का आकर्षक ऑफर

संतोष साहू,

मुंबई। भारत के एक अग्रणी और सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड कल्याण ज्वेलर्स ने अक्षय तृतीया के शुभ मुहूरत पर भारत और मध्य पूर्व के अपने ग्राहकों के लिए पेश किए हैं सोने में निवेश के पांच आसान विकल्प! भारत के विभिन्न क्षेत्रों के ग्राहकों की अलगअलग पसंद और आभूषणों की खरीदारी की अलगअलग आदतों के बारे में गहरी समझ के साथ कल्याण ज्वेलर्स ने अपने ब्रांड्स प्रस्तुत किए हैं जिनमें आभूषणों की विशाल और लोकप्रिय श्रेणियां शामिल हैं। दुनिया भर में कल्याण ज्वेलर्स के 150 से ज़्यादा शोरूम्स में तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुद्रा (हाथों से बने एंटीक आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वेलरी), रंग (कीमती स्टोन्स से बने आभूषण), ग्लो (आकर्षक हीरों से बने आभूषण) आदि कई कलेक्शन्स हैं। कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम में जाकर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स स्पेशल बोर्ड रेट का लाभ उठाकर बचत करने और ज़्यादा से ज़्यादा लाभ पाने का मौका मिलेगा। साथ ही भारत में कल्याण ज्वेलर्स के किसी भी शोरूम में प्रदर्शित किए गए सोने, हीरे और कीमती स्टोन्स के आभूषणों के सभी डिज़ाइन प्रकारों के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 25 प्रतिशत की छूट भी ग्राहक पा सकते हैं। इसके अलावा 300 भाग्यशाली विजेता कल्याण ज्वेलर्स की ओर से स्पेशल एडिशन गोल्ड कॉइन जीतने का मौका भी पा सकते हैं।

कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड द्वारा प्रस्तुत की गयी एक सबसे नयी योजना है, कल्याण ज्वेलर्स डिजिटल गोल्ड पॉवर्ड बाय ऑगमॉन्ट। इसमें ग्राहक 24 कैरेट शुद्ध सोना डिजिटली खरीद सकते हैं। सोने की खरीदारी प्लांड तरीकों से करना चाह रहे ग्राहक इस प्लेटफार्म पर 100 रुपयों से सोने की खरीदारी शुरू कर सकते हैं। यह आभूषणों के खरीदारी का सुरक्षित, आसान और भरोसेमंद तरीका है।

पिछले कुछ सालों में बहुत ही लोकप्रिय रही यह पहल कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड ने फिर से शुरू करके अक्षय तृतीया के पर्व के लिए सोने में निवेश का सुविधाजनक विकल्प दिया है। गोल्ड ओनरशिप सर्टिफिकेट पहल का लाभ पाकर ग्राहक शुन्य कन्वीनियंस शुल्क वाली रेट प्रोटेक्शन प्लान सुविधा के साथ वर्च्युअली सोने की खरीदारी कर सकते हैं। इससे ग्राहक सोने की कीमत को लॉक-इन कर सकते हैं और आगे कभी भी अस्थिरता होने पर भी सुरक्षित रह सकते हैं। इन सर्टिफिकेट्स को ग्राहक सोने की खरीदारी में रिडीम कर सकते हैं। भारत में किसी भी कल्याण ज्वेलर्स शोरूम में ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार कॉइन या आभूषण खरीद सकते हैं।

अक्षय तृतीया के शुभ मुहूरत पर कल्याण ज्वेलर्स के ग्राहक अपने परिवार और दोस्तों को ई-गिफ्ट कार्ड्स भेज सकते हैं, उन पर व्यक्तिगत शुभ सन्देश भी लिख सकते हैं। उपहार देने का बहुत ही सुविधाजनक और तुरंत पाया जा सकें ऐसा विकल्प कल्याण ज्वेलर्स की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

शुभ शकुन और समृद्धि का प्रतीक माने जाने वाले सोने के सिक्के उपहार में देने और सोने में निवेश का सबसे ज़्यादा पसंदीदा विकल्प हैं। कल्याण ज्वेलर्स में अलगअलग वज़न सोने के सिक्के उपलब्ध हैं, ग्राहक अपने बजट के अनुसार खरीदारी कर सकते हैं। कोई भी अतिरिक्त मेकिंग चार्जेस नहीं और फिर से बिक्री करने पर ज़्यादा मूल्य मिलना यह लाभ सोने के सिक्कों में मिलते हैं, जिसकी वजह से वह बहुत ही लाभकारी हैं।

Related posts

नेशनल ज्वेलरी अवार्ड 2021-22 जूरी राउंड का समापन, 23 सितंबर को ग्रैंड फिनाले के लिए मंच तैयार

Bundeli Khabar

ऋण के लिए लोनबाजार ऑनलाइन लांच हुआ

Bundeli Khabar

आईटीएलएच की विस्तार की योजना

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!