39.8 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » हास्य दिवस पर शेमारूमी यूट्यूब पर जॉनी लीवर की बेहतरीन कॉमेडी
मनोरंजन

हास्य दिवस पर शेमारूमी यूट्यूब पर जॉनी लीवर की बेहतरीन कॉमेडी

गायत्री साहू,

मुंबई। जॉनी लीवर और कॉमेडी भारतीय फिल्म प्रशंसकों के लिए समानार्थी हैं। दर्शक उन्हें उनके हास्य कौशल, टाइमिंग और एक्टिंग के लिए जानते हैं। जॉनी लीवर ने निस्संदेह कई लोगों के लिए बचपन को मनोरंजक और यादगार बना दिया है। उनकी कॉमेडी भूमिकाओं ने हर उस फिल्म में अनुग्रह और हास्य राहत जोड़ दी है, जिसका वह हिस्सा रहे हैं, उनकी कॉमेडी बॉलीवुड का खजाना है। इस कलाकार के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं है। इस सप्ताह के अंत में 1 मई (विश्व हास्य दिवस) मनाते हुए शेमारूमी YouTube पर दर्शक कुछ अद्भुत फिल्म देखकर आनंदित हो सकते हैं।

  1. खट्टा मीठा – अक्षय कुमार और जॉनी लीवर की दमदार जोड़ी कॉमिक भूमिकाओं में सबसे अच्छा संयोजन है। फिल्म में सबसे मजेदार दृश्य तब होता है जब वह एक मैकेनिक की भूमिका में होते हैं जिसे रोड-रोलर की मरम्मत के लिए बुलाया जाता है। कॉमेडी और इमोशन के संतुलन के साथ, यह रविवार की शाम के लिए एकदम सही फिल्म है।
  2. आवारा पागल दीवाना – ‘छोटा छत्री’ नाम ही सबको हंसाता है। हर शब्द के लिए जॉनी का हकलाना हंस-हंसकर लोटपोट कर देगा। फिर हेरा फेरी – 2006 की फिल्म में सबसे सफल कॉमेडी फिल्म है जिसमें जॉनी लीवर, मुन्ना भाई नामक एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। बाबू राव और मुन्ना भाई के बीच बातचीत की मजेदार पंक्ति दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती है। लव के लिए कुछ भी करेगा – गैंगस्टर ‘असलम भाई’ के रूप में जॉनी लीवर की भूमिका सब कलाकारों पर भारी है। फिल्म का एक भी सीन ऐसा नहीं है, जहां लोग हंसेंगे नहीं।

Related posts

सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव अभिनीत ‘खो गए हम कहां’ की घोषणा

Bundeli Khabar

कोलकाता और दिल्ली दुर्गा पूजा का सीधा प्रसारण ‘शेमारू’ पर

Bundeli Khabar

बेस्टसेलर’ में मेरे परफॉर्मेंस को मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं : अर्जन बाजवा

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!