36 C
Madhya Pradesh
May 13, 2024
Bundeli Khabar
Home » कोलकाता और दिल्ली दुर्गा पूजा का सीधा प्रसारण ‘शेमारू’ पर
मनोरंजन

कोलकाता और दिल्ली दुर्गा पूजा का सीधा प्रसारण ‘शेमारू’ पर

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुंबई : दुर्गा पूजा की पवित्रता, इस समारोह के उल्लास और उमंग का अनुभव भाविकों को घर बैठे कराने के लिए शेमारू एंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रहा है कोलकाता और दिल्ली के दो मशहूर दुर्गा पूजा पंडालों के लाइव फुटेज का प्रसारण! 11 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक हर दिन सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक दर्शक शेमारू एंटरटेनमेंट के साथ इन वर्च्युअल समारोहों में शामिल हो सकते हैं। शेमारू के मोबाईल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स, यूट्यूब और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर दुर्गा पूजा उत्सव का आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स के ज़रिए भी सीधा प्रसारण उपलब्ध कराया जाएगा।
माँ शक्ति की आराधना के लिए नौ रातों तक मनाई जाने वाली नवरात्री के दिन ही दुर्गा पूजा का भी आरंभ होता है। एक धार्मिक त्योहार होने के साथ-साथ दुर्गा पूजा महोत्सव स्थानिकों और सैलानियों के लिए भी बहुत बड़ा आकर्षण होता है। इस बार इन दो मशहूर दुर्गा पूजा पंडालों से सीधे प्रसारण के साथ और भी बड़ी तादात में लोग त्योहार का आनंद ले पाएंगे।
डीटीएच सर्विस प्रोवाइडर्स, शेमारू के मोबाईल प्लेटफॉर्म्स, शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सभी क्षेत्रों के लोग घर बैठे सीधे प्रसारण के ज़रिए दुर्गा पूजा समारोह में शामिल हो पाएंगे। अपने टीवी सेट्स पर दुर्गा पूजा उत्सव को देख पाने के लिए दर्शकों को अपने डीटीएच ऑपरेटर्स से भक्तिमय सेवा को सबस्क्राइब करना होगा। इस लाइव फीड को शेमारू कुछ चुनिंदा मोबाईल ऐप्स और वेबसाइट्स को वितरित करेगा ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसका आनंद ले सकें।
कभी भी और कही से भी, सभी स्क्रीन्स पर इस कार्यक्रम को देख पाने के लिए दर्शक शेमारूमी ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। शेमारू का हिंदू भक्तिमय ऐप ‘शेमारू भक्ति’ पर भी इसे दिखाया जाएगा। दुर्गा पूजा का सीधा प्रसारण निःशुल्क देखने के लिए ऐप को डाउनलोड करें और इसके लिए आपको 9983371222 पर बस एक मिस्ड कॉल देना होगा।

Related posts

‘धोखा – राउंड डी कॉर्नर’ में आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार

Bundeli Khabar

सत्यमेव जयते 2 का नोरा फतेही पर फिल्माया गाना ‘कुसु कुसु’ हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

संगीत इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने का जज्बा रखते हैं हरनूर चंदी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!