34.6 C
Madhya Pradesh
May 11, 2024
Bundeli Khabar
Home » रजोरा एंटरटेनमेंट के ‘अजमेर की गली’ गाने में सारा खान और मृणाल जैन
मनोरंजन

रजोरा एंटरटेनमेंट के ‘अजमेर की गली’ गाने में सारा खान और मृणाल जैन

संतोष साहू,

गीत लॉन्च के अवसर पर हिंदुस्तानी भाउ , जान कुमार शानू, निखिल सचदेवा, विजय ईश्वरलाल पवार (वी.आई.पी), विनय दुबे, प्रशांत वीरेंद्र शर्मा, एके रहमान, दिलीप सेन, रब्बानी खान और कई अन्य लोगों की उपस्थिति देखी गई

मुम्बई। रजोरा एंटरटेनमेंट द्वारा सारा खान और मृणाल जैन अभिनीत ‘अजमेर की गली’ म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। इसे अजमेर के विभिन्न हिस्सों में शूट किया गया है, जिसमें अजमेर दरगाह भी शामिल है। ‘अजमेर की गेल’ प्रेम और ईश्वर में अटूट विश्वास की सूफियाना समकालीन कहानी है। आज की तेजी से भागती दुनिया में जब संगीत का निर्माण होता है, ‘अजमेर की गली’ इस बात का प्रमाण है कि अच्छे गाने दर्शकों के दिलों में जगह बना लेंगे। शांत, उदात्त और राजसी ट्रैक का पर्याय है। यह केवल एक गीत नहीं है, यह एक ऐसा अनुभव है जिसे अधिकांश लोग देख और संजो सकते हैं। सबरी ब्रदर्स ने इस गाने के लिए अपनी आवाज दी है, जो बॉलीवुड में शाहरुख खान-स्टारर ‘मैं हूं ना’ के गाने ‘तुमसे मिलके दिल का जो हाल’ के लिए पहचाने जाते हैं।

निर्माता करण राजोरा, बच्चन तोमर कहते हैं कि यह गीत एक सुंदर कहानी बताता है। हमने अलग-अलग तरीकों से प्यार की भावनाओं को तलाशने की कोशिश की है। एक बहुत ही भावपूर्ण संख्या जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। गीत के निर्देशक राहत काज़मी कहते हैं कि अजमेर समृद्ध इतिहास और महान आध्यात्मिक महत्व वाला एक सुंदर शहर है लेकिन दुर्भाग्य से इसके बारे में बहुत कम बात की जाती है। ‘अजमेर की गली’ गीत के साथ हम दुनिया का ध्यान अजमेर की खूबसूरत सड़कों पर लाने और आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत के बारे में अधिक जानने की उम्मीद करते हैं। गीत में अभिनय करते हुए सारा खान कहती हैं कि गीत की शूटिंग में बहुत अच्छा समय लगा। स्थान वास्तविक हैं, हमने अजमेर दरगाह का दौरा किया और अल्लाह का आशीर्वाद लिया। यह हमारे प्रशंसकों के लिए हमारी ईद है।

राजोरा एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति ‘अजमेर की गली’ में सारा खान और मृणाल जैन ने अभिनय किया है जिसे आफताब सबरी और हाशिम सबरी ने गाया और संगीत से सजाया है। इसके गीतकार विनय दुबे हैं। राहत काज़मी द्वारा निर्देशित इस अलबम के निर्माता करण राजोरा, बच्चन तोमर, सह-निर्मिता हबीब ए शेख, अजरा सैयद, राहुल गायकवाड़, डीओपी लक्ष्मी चौहान, संपादक मनोज, ईपी बुनियाद अहमद और मोहम्मद अजल हैं वहीं कंसर्न के सीईओ सतीश कंवल हैं।

Related posts

अमेरिका में बसी सिंगर अलका भटनागर मुम्बई में हुईं सम्मानित

Bundeli Khabar

वर्ल्‍ड फोटोग्राफी डे पर सलाम बॉम्‍बे फाउंडेशन ने मशहूर फोटो‍ जर्नलिस्‍ट्स के साथ भागीदारी की

Bundeli Khabar

आदित्य – संजना अभिनीत व चिरंतन भट रचित ‘ओम’ का गीत ‘सांसे देने आना’ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!