39.3 C
Madhya Pradesh
April 25, 2024
Bundeli Khabar
Home » अभिनेत्री कीर्ति आडारकर ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस ‘एपिफेनी एंटरटेनमेंट’
मनोरंजन

अभिनेत्री कीर्ति आडारकर ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस ‘एपिफेनी एंटरटेनमेंट’

संतोष साहू,

मुम्बई। तीन दशक से अधिक समय से अभिनेत्री कीर्ति आडारकर ने विभिन्न माध्यमों में अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होंने अब अपने प्रोडक्शन हाउस “एपिफेनी एंटरटेनमेंट” के लॉन्च के साथ अपने करियर में एक नया कदम उठाया है। कीर्ति आडारकर के इस प्रोडक्शन हाउस से तनाया आडारकर प्रभु और तेज आडारकर भी जुड़े हुए हैं।

बतौर मुख्य अतिथि प्रवीण छेड़ा (सचिव, भाजपा मुंबई) ने मुम्बई के अंधेरी स्थित इस प्रोडक्शन हाउस का रिबन काटकर उद्घाटन किया। कंपनी के लोगो लांच के अवसर पर कई हस्तियों ने हिस्सा लिया जिनमें रुद्र सोनिक, अशोक बेनीवाल, अर्जुन द्विवेदी, आकाश दाभाड़े इत्यादि का नाम उल्लेखनीय है। जिन गणमान्य व्यक्तियों ने इस प्रोग्राम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई उनके नाम हैं शंकर भानुशाली (अध्यक्ष, इंडस्ट्रीज प्रकोष्ठ, भाजपा मुंबई), अल्पेश शाह (सचिव, व्यापार प्रकोष्ठ, भाजपा मुंबई)।

आपको बता दें कि कीर्ति आडारकर एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ साथ एक्टिव सोशल वर्कर भी हैं। साथ ही वह भाजपा मुम्बई के फ़िल्म, टीवी प्रकोष्ठ की प्रभारी भी हैं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में हाजिर हुए प्रवीण छेड़ा ने कीर्ति आडारकर को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और कहा कि चूंकि वह समाज सेविका भी हैं और भाजपा से भी जुड़ी हुई हैं इसलिए उनका प्रोडक्शन हाउस अच्छी कहानियां पेश करेगा।

कीर्ति आडारकर ने कम्पनी के नाम के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि एपिफेनी शब्द का अर्थ है कुछ महान और अचानक प्राप्ति का क्षण। जब मैंने इस प्रोडक्शन हाउस को शुरू करने का फैसला किया तो मुझे यही नाम सही लगा क्योंकि मुझे लगा कि यह मेरे करियर का अगला बेहतर कदम है। इस प्रॉडक्शन हाउस के प्रोजेक्ट्स में हमारा ध्यान अच्छी कहानियों पर काफी गहरा होगा। ऐसा सिनेमा, वेब सीरीज, टीवी सीरियल जो कुछ सोचने पर भी मजबूर करें।

इस प्रयास में कीर्ति आडारकर की बिज़नेस पार्टनर तनाया आडारकर प्रभु एक जर्नलिस्ट रही हैं, जिनके पास एक दशक से अधिक का अनुभव है। उन्होंने बताया कि एक पत्रकार के रूप में काम करने के बाद मैंने कुछ ऐसी कहानियाँ देखी हैं, जिन्हें मुझे फ़िल्म, सीरियल या वेब सीरीज में पेश करने की आवश्यकता महसूस होती है। फिलहाल हमारी कंपनी तीन प्रोजेक्ट्स को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है, जिनमें से एक का काम अगले महीने शुरू होगा।

इस प्रोडक्शन हाउस का लोगो बहुत गहरा अर्थ रखता है। इसकी परिकल्पना इसके एक अन्य साथी तेज आडारकर ने की थी, वह कहते हैं ”लोगो मोर के पंख, एक आंख और नीले और हरे रंग से बना है। कई संस्कृतियों में आंख एक आम बात है। भारत में इसे शिव की तीसरी आंख के रूप में देखा जाता है।

Related posts

आंखों देखी, मसान और न्यूटन जैसी फिल्मों के बाद दृश्यम फिल्म्स की अगली फिल्म ‘सिया’ का फर्स्ट लुक लॉन्च

Bundeli Khabar

तीसरे बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2021 का आयोजन, रंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्मानित हुए विभिन्न क्षेत्र के लोग

Bundeli Khabar

अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए भावुक हुए राम चरण

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!