41.4 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट की शक्तिशाली प्रदर्शन ने सितारों सहित दर्शकों का जीता दिल
मनोरंजन

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट की शक्तिशाली प्रदर्शन ने सितारों सहित दर्शकों का जीता दिल

संतोष साहू,

मुम्बई। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर हुई रिलीज़ होते ही पहले दिन बंपर कमाई हुई। फिल्म ने पहले दिन 10.5 करोड़ के साथ जोरदार शुरुआत की है और उम्मीद है कि सप्ताहांत में, विशेष रूप से मेट्रो शहरों में इसके और ऊपर चढ़ने की उम्मीद है। एडवांस बुकिंग भी अभूतपूर्व ही जिससे फिल्म के उद्घाटन आंकड़ों में बढ़त हुई।

आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म अधिकांश शहरों (विशेष रूप से मुंबई और दिल्ली) में सिनेमाघरों में 50% ऑक्यूपेंसी होने के बावजूद दोहरे अंकों के साथ खुली है और रात के सीमित शो के बावजूद भी सभी उम्मीदों को पार करते हुए इस महिला-केंद्रित फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग ली है।

समीक्षकों और दर्शकों की पसंदीदा फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को आलिया का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन माना जाता है। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों से लेकर दर्शकों तक, फिल्म को सभी ने समान रूप से सराहा है। इसे फिल्म के लिए एक ठोस शुरुआत बताते हुए, एक ट्रेड वेबसाइट ने कहा कि आलिया भट्ट आज निसंदेह शीर्ष महिला स्टार हैं।

विक्की कौशल जो फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में उपस्थिति थे उन्होंने कहा कि इस फिल्म में प्रदर्शित होने वाली शानदार प्रतिभा से बिल्कुल हिल गया। संजय सर आप मास्टर हैं और आलिया मुझे समझ में नही आ रहा कि आपके बारे में क्या कहूं। आप गंगू के रूप में आश्चर्यजनक रूप से अद्भुत हैं।

अनिल कपूर ने भी ट्विटर पर पोस्ट किया, गंगूबाई काठियावाड़ी में संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई दुनिया मंत्रमुग्ध कर देने वाली है! फोटोग्राफी, संगीत, संवाद, गति में कविता को देखने जैसा है! आलिया अतिशयोक्तिपूर्ण है! अभी भी गंगूबाई के नज़ारों और आवाज़ों से मैं रूबरू हूं। क्या खूब है!

नेटिज़न्स ने भी आलिया के अद्भुत प्रदर्शन की सराहना की है। एक यूजर ने ट्वीट किया, “मुझे यकीन है कि इस फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, इसलिए मैंने अभी-अभी गंगूबाई काठियावाड़ी का एफडीएफएस देखा और मैं गंगूबाई के रूप में आलिया के प्रदर्शन की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सका!” फिल्म में अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा, जिम सरभ और शांतनु माहेश्वरी की भी प्रमुख भूमिका है।

Related posts

संवेदनशील मुद्दों पर आधारित है निर्देशक नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव की आगामी फिल्में

Bundeli Khabar

सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक बनाएंगे निखिल द्विवेदी

Bundeli Khabar

विश्व की सबसे बड़ी रामलीला ‘अयोध्या की रामलीला’ की मुम्बई में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!