24.8 C
Madhya Pradesh
May 2, 2024
Bundeli Khabar
Home » शादी समारोह के दौरान कुँए में गिरने से 13 लोगों की मौत
उत्तरप्रदेश

शादी समारोह के दौरान कुँए में गिरने से 13 लोगों की मौत

उत्तरप्रदेश/ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बुधवार देर शाम बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में हल्दी रस्म के दौरान कई लड़कियां और महिलाएं कुएं में गिर गईं. इनमें लड़कियों समेत 13 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हल्दी रस्म के दौरान सभी कुएं की जाली पर बैठकर पूजा कर रही थीं तभी जाली टूट जाने से सभी सभी उसमें गिर गईं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर हादसे पर गहरा दुख जताया है, पीएम ने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुआ हादसा हृदयविदारक है. इसमें जिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं, इसके साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. स्थानीय प्रशासन हर संभव मदद में जुटा है।

हादसे के बाद लोगों ने कुएं से बाहर निकालकर सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने 13 लोगों को मृत घोषित कर दिया. प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है हालांकि लेकिन अंधेरा होने के कारण दिक्कत आ रही है. घटना नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की है.

Related posts

रंजीतपुर चिलबिला में कृष्ण जन्माष्टमी बरही महोत्सव धूम धाम से मनाया गया

Bundeli Khabar

72 घंटे में पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

Bundeli Khabar

20 वर्षीय बालिका की सर्पदंश से मौत

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!