32.7 C
Madhya Pradesh
May 17, 2024
Bundeli Khabar
Home » 72 घंटे में पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी
उत्तरप्रदेश

72 घंटे में पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

मात्र तीन दिन में हुआ वर्द्धा हत्याकांड का खुलासा

फ़रीद अंसारी / उत्तरप्रदेश
स्योहारा : स्योहारा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले एवं निकतम ग्राम फैजुल्लाहपुर में 15 सितम्बर की रात्री में किसी समय एक वर्द्धा अनीसा पत्नी बसारत उम्र लगभग 80 वर्ष की सिर पर लकड़ी की पटली मार कर व महिला की चुन्नी से ही उस का गला घोट कर हत्या कर दी गई थी , जिस से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी घटना का खुलासा जल्द से जल्द करने के लिये पुलिस विभाग की चार टीमें गठित की गई थी जो उसी दिन से ताबड़तोड़ जानकारी जुटाने में व घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश करने की कोशिश में संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई थी , इस तलाश में पुलिस को आख़िरकार तीसरे दिन ही सफलता मिल गई व स्योहारा के तेजतर्रार थाना अध्यक्ष व टीम ने मौ. अली उर्फ़ बाबा पुत्र सदवा निवासी सफियाबाद को मुखबिर द्वारा दी गई सूचना से स्योहारा क्षेत्र के ही ग्राम नवादा चुंगी से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने में प्रयोग की गई लकड़ी की पटली तथा खून से सनी टीशर्ट बरामद करा दी तथा पुलीस टीम द्वारा की गई पूछताछ में अभियुक्त मौ. अली ने बताया कि मैं रोज़ मर्रा का मजदूर हूँ तथा नशे की आदत है जिस वजह से अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए छोटी मोटी चोरियां कर लेता हूँ उसी चोरी के उद्देश्य से मैं अपने घेर में अकेली रह रही अनीसा के यहां चोरी करने चला गया जहाँ उस की आंख खुल गई व उस ने मुझे पहचान लिया पकड़े जाने के डर से मैंने पास में पड़ी लकड़ी की पटली अनीसा के मार दी व उस की चुन्नी से ही गला दबा दिया । अभियुक्त को गिरफ्तार करने व जुर्म क़बूल करने के बाद हत्या का मुक़दमा दर्ज कर लिया गया ।

हत्या का खुलासा करने वाली टीम में थाना अध्यक्ष आशीष कुमार तोमर , वरिष्ठ उप निरीक्षक देवेन्द्र सिंह , उप निरक्षक हरीश कुमार , हे. का. परुषोतम , हे. का. शाहनवाज़ , का. अमित सहगल ,का. उमेश कुमार , हे. का. चालक राकेश कुमार ।

Related posts

किताब पाकर खिले नौनिहालों के चेहरे

Bundeli Khabar

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जला ट्रांसफार्मर

Bundeli Khabar

महिला शक्ति, राष्ट्र शक्ति- समाजशास्त्री डॉo शीबा खालिद

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!