39.6 C
Madhya Pradesh
May 21, 2024
Bundeli Khabar
Home » ऑनलाइन पढ़ाई शॉर्ट फिल्म का आरे कॉलोनी में मुहूर्त संपन्न
महाराष्ट्र

ऑनलाइन पढ़ाई शॉर्ट फिल्म का आरे कॉलोनी में मुहूर्त संपन्न

प्रमोद कुमार
मुंबई :- पिछले 6 महीनों से चल रहे अध्ययन पर ऑनलाइन पढ़ाई नामक शॉर्ट फिल्म का हाल ही में गोरेगांव पूर्व आरे कॉलोनी में मुहूर्त हुआ है. जीएचएम फ़िल्म के बैनर तले बनने वाली सामाजिक फ़िल्म ऑनलाइन पढ़ाई के डायरेक्टर व सिनेमोटोग्राफर शिवाजी सारगे ने बताया कि वैसे तो मैंने अनेक फिल्मों का निर्देशन किया और सफलता भी मिली लेकिन पिछले दो वर्षों के दौरान जिस प्रकार ऑनलाइन पढ़ाई से जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ है। और उसका असर माता पिता और बच्चों पर पड़ा उसी को इंटरटेनमेंट के जरिये बता रहे है।

उम्मीद है यह फ़िल्म हर एक भारतवासी के लिये एक प्रेरणादायक होगी जो अपने बच्चों के उज्वल भविष्य को लेकर चिंतित रहते है। वही लेखक का कहना है कि बॉलीवुड जगत में अब ऐसी कोई स्टोरी नही है जिस पर बिजनेस किया जा सके या दर्शकों को पूरी तरह संतुष्टि मिल पाये इसलिये क्यों नही आज के डिजीटल जमाने में एक ऐसा संदेश दे जो आज भारत के भावी पीढ़ियों पर इसका खासा असर पड़ रहा है जो हमें आये दिन मीडिया के माध्यम से जानने के लिये मिल रहा है, जिसे एक संदेश के तौर पर इंटरटेनमेंट के जरिये बताया जाये और जन-जन पहुंचाये जिस पर विचार करके ऑनलाईन पढ़ाई नामक एक शीर्षक लिखा और पिछले 6 महीनों से निर्माण करने की सोची जो एक सत्य घटना पर आधारित है।

फ़िल्म के मुख्य कलाकार अज़ीम शेख व शाक्षी एस पवार और चाइल्ड आर्टिस्ट कशिश सिंह गौर है। एक दिवसीय फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी और जल्द इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के बाद ओ टी टी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित करने का प्रयास किया जा रहा है। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर मुकेश पांचोली, व हरेश गुजेटी पत्रकारिता से जुड़े है और मीडिया पार्टनर में पवित्र समय न्यूज़ प्रिंट और डिजीटल यू ट्यूब चैनल के अलावा पवई टाइम्स व खबरें और भी है।

Related posts

कु.प्रसाद शिंपी याचा १५ वा वाढदिवस अनाथाश्रमातील मुलांसोबत साजरा

Bundeli Khabar

मुंबईकरांचं पाणीही महागलं, पाणीपट्टीत 7.12 टक्क्यांनी वाढ; १ नोव्हेंबरपासून अंमलबजावणी

Bundeli Khabar

हिंदवी स्वराज्याचे हिरोजी इंदुलकर यांना जागतिक वास्तुविशारद दिन समर्पि

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!