31.7 C
Madhya Pradesh
April 29, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘शेमारू भक्ति’ पर बेहतरीन भक्ति गीत और भजन, साथ ही महत्वपूर्ण मंदिरों का लाइव दर्शन
मनोरंजन

‘शेमारू भक्ति’ पर बेहतरीन भक्ति गीत और भजन, साथ ही महत्वपूर्ण मंदिरों का लाइव दर्शन

संतोष साहू/महाराष्ट्र

मुंबई : शेमारू टीवी ने हर दिन सुबह 5 से 9 बजे तक एक विशेष भक्ति स्लॉट ‘शेमारू भक्ति’ के शुभारंभ की घोषणा की है। देश भर से सबसे अच्छा भक्ति कॉन्टेंट ‘शेमारू भक्ति’ पर देखने मिलेगा, मधुर भक्ति गीत और भजन दर्शकों को हर सुबह शांति और ताज़गी से भर देंगे। अनुराधा पौडवाल, सुरेश वाडकर और अनूप जलोटा जैसे प्रख्यात गायकों की मधुर आवाजों के साथ लोगों को आध्यात्मिक रूप से ज्ञानवर्धक सुबह का अनुभव मिलेगा। ‘शेमारू भक्ति’ पर विशेष दिनों और त्योहारों पर देश भर के प्रमुख मंदिरों में देवताओं के लाइव दर्शन का भी लाभ मिलेगा।
शेमारू एंटरटेनमेंट के सीओओ – ब्रॉडकास्ट बिजनेस संदीप गुप्ता ने कहा कि आज के आधुनिक दौर में हर किसी कि ज़िन्दगी तनाव से भरी है, ‘शेमारू भक्ति’ के साथ हमारे दर्शकों की हर सुबह सुरीली शांति और पवित्रता से भर जाएगी, भक्ति गीतों और भजनों से दिन की शुरूआत करके हमारे दर्शक अध्यात्म के साथ जुड़ने का अनुभव कर सकेंगे। शेमारू टीवी पर ‘शेमारू भक्ति’ यह विशेष शो हमारे दर्शकों को खूब पसंद आएगा और उनके आध्यात्मिक अनुभव को बढ़ाएगा।
भक्ति संगीत हमेशा से भारतीय संस्कृति का एक अभिन्न अंग रहा है। शेमारू भक्ति यूट्यूब चैनल पर 8 मिलियन से ज़्यादा सबस्क्राइबर्स और शेमारू भक्ति फेसबुक पेज के फ़ॉलोअर्स की भारी संख्या के साथ, अब शेमारू टीवी के दर्शकों के लिए भी ‘शेमारू भक्ति’ उपलब्ध है। शेमारू टीवी पर विशेष ‘शेमारू भक्ति’ स्लॉट में भजन, मंत्र, आरती, अमृतवाणी और स्तोत्र के साथ, दर्शकों के लिए विशेष रूप से बनाया गया भक्ति संगीत भी प्रस्तुत किया जाएगा। डॉ. संजयराज गौरीनंदन द्वारा संगीतबद्ध और शंकर महादेवन और अनुराधा पौडवाल जैसे दिग्गज गायकों के गाये हुए श्रावण विशेष गीतों की हाल ही में जारी की गयी श्रृंखला ‘शेमारू भक्ति’ के माध्यम से दर्शकों के लिए प्रस्तुत किए जा रहे भक्ति कॉन्टेंट में से एक है।

Related posts

डांडिया रास के लिए गोविंदा, गुलशन ग्रोवर और महिमा चौधरी पहुंचेंगे पटना

Bundeli Khabar

फिल्म बाजार, इफ्फी, गोवा में दिखाई जाएगी प्रदीप रंगवानी की फिल्म ‘लेट्स मीट’ व ‘गुठली लड्डू’

Bundeli Khabar

पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन के अवसर पर फ़िल्म ‘प्रेमरोग’ के गीत ‘ये गलियाँ ये चौबारा’ का एक अनूठा मोशन पोस्टर जारी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!