34.2 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » सांसद, विधायक, जिलाधिकारी ने शहीद योगेश तिवारी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी
उत्तरप्रदेश

सांसद, विधायक, जिलाधिकारी ने शहीद योगेश तिवारी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी

मंगलेश कुमार/उत्तर प्रदेश

प्रतापगढ़:शहीद योगेश तिवारी के परिवार को 50 लाख रूपये़ की सहायता राशि का चेक प्रदान किया गया, परिवार के एक सदस्य को मिलेगी नौकरी, शहीद के नाम पर एक सड़क का होगा नामकरण।

सांसद प्रतापगढ़ संगम लाल गुप्ता, विधायक विश्वनाथगंज डा0 आर0के0 वर्मा, जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने आज जेठवारा थाना के बलीपुर परसन गांव पहुॅचकर शहीद योगेश तिवारी के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्रा, उपजिलाधिकारी लालगंज, पूर्व विधायक वृजेश मिश्र सौरभ, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी सहित अन्य जनप्रतिनिधियों व गणमान्य नागरिकों ने शहीद योगेश तिवारी के पार्थिव शरीर पर पुष्प चढ़ाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर मा0 मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ जी के घोषणा के क्रम में सांसद एवं विधायक ने शहीद योगेश तिवारी के परिजन को 50 लाख रूपये की सहायता राशि का चेक प्रदान किया।

मुख्यमंत्री जी के निर्देश के क्रम में शहीद के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और जिले की एक सड़क का नामकरण शहीद योगेश तिवारी के नाम पर रखा जायेगा। शहीद के सम्मान में सेना तथा उत्तर प्रदेश पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर की सलामी दी। शहीद योगेश तिवारी नौसेना में ऑन ड्यूटी लेफ्टिनेन्ट कमान्डर की उत्तराखण्ड राज्य में एक पर्वतारोहण अभियान में शहीद हुये थे। सांसद, विधायक, जिलाधिकारी ने शहीद योगेश तिवारी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुये कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है, प्रदेश सरकार द्वारा शहीद योगेश तिवारी के परिवार को हर सम्भव मदद प्रदान की जायेगी। हजारों की भीड़ ने भारत माता की जय, जब तक सूरज चांद रहेगा योगेश तेरा नाम रहेगा के नारे लगाये।

Related posts

जनसत्तादल ने फूंका कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का पुतला, जताया विरोध

Bundeli Khabar

सरकार द्वारा आवास योजना के तहत बनाये गए आवास की दी गई चाबी

Bundeli Khabar

स्टे आदेश के बावजूद गिरा दिया मकान

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!