30.4 C
Madhya Pradesh
May 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » एनवायरोनिक्स ने पेश किया नया ब्रांड लोगो
व्यापार

एनवायरोनिक्स ने पेश किया नया ब्रांड लोगो

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुंबई : एनवायरोनिक्स अपने संग्रक्षित रेडिएशन प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी मानव समुदाय की सुरक्षा और वेलनेस के लिए प्रयोग करती है। कंपनी ने आज ‘मानव सद्रिश्य’आकार (Humanoid Shape) का नया ब्रांड लोगो पेश किया है। ब्रांड की टैगलाइन है ‘ आपकी खुशहाली, हमारी जिम्मेदारी’। ब्रांड का जीवंत और खिले रंग – हरा और नीला लोगो ‘द लिविंग एस्टेरिक्स’ को दर्शाता है, जो अपने महत्व को कायम रखते हुए लोगों की जरूरतों को समझकर उनके लिए आवश्यक सेवाओं को प्रदान करने के लिए आकार और रूप बदल सकता है।
इस घोषणा के साथ कंपनी ने छोटा पर एक महत्वपूर्ण कदम उठाकर लोगों के स्वास्थ और खुशहाली पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने की यात्रा शुरू कर दी है। पिछले कुछ वर्षों में एनवायरोनिक्स अपने सेग्मेंट में एक अनोखा स्थान बनाकर विकसित हुआ है। यह उन लोगों को सुविधाएं देता है जो आने वाले कल को आज से बेहतर बनाना चाहते हैं और पूरी क्षमता के साथ स्वस्थ और खुशहाल जीवन जीने का महत्व समझते हैं।


एनवायरोनिक्स के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक अजय पोद्दार ने कहा कि चाहे मानव निर्मित हो या पर्यावरण से उत्पन्न हुए हो, हानिकारक उत्सर्जन वह अदृश्य खतरे हैं जो हमारी स्वस्थ्य, खुशाली और गुणवत्ता , को प्रभावित करते हैं। हम ऐसे यंत्र और प्रक्रियाओं के अनुसन्धान पर काम कर रहे हैं, जो सभी लोगों को बहुत सारे अदृश्य खतरों से रक्षा करने में सक्षम बना सकें। नए ब्रांड लोगो और पहचान के साथ हमारा उद्देश्य लोगों को इन अप्रत्यक्ष हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरूक करना और उनका मुकाबला करने के लिए और अधिक इनोवेटिव सॉल्युशन उपलब्ध कराना है। साथ ही उन्हें स्वस्थ और खुशहाल जीवन जीने में मदद करना है। । हमारा लक्ष्य 2023 के अंत तक जागरूकता बढ़ाकर सामाजिक संगठनों के साथ साझेदारी करना और सरकारों व कंपनियों की सीएसआर और अन्य दायित्वपूर्ण पहल के जरिए 10 करोड़ लोगों के जीवन को बेहतर बनाना है।

Related posts

पेटीएम मनी ने बढ़ाई बीएसई स्टार इंटीग्रेशन प्रक्रिया के लिए टाइमलाइन

Bundeli Khabar

सेन्सेक्स ७०० अंकांनी गडगडले

Bundeli Khabar

एमजी मोटर इंडियाचा महाराष्ट्रात विस्तार,चेंबूरमध्ये नवीन विक्री सुविधा केंद्राची सुरुवात

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!